धांसू कैमरे वाला फोन चाहिए? OPPO ला रहा स्टाइलिश डिजाइन वाला गदर Smartphone! जानिए फीचर्स
Advertisement

धांसू कैमरे वाला फोन चाहिए? OPPO ला रहा स्टाइलिश डिजाइन वाला गदर Smartphone! जानिए फीचर्स

Oppo Reno 10 series जल्द लॉन्च होने वाली है. ओप्पो दावा कर रहा है कि इस अगले प्रीमियम 5जी फोन की कैमरा क्षमता बेहतर होगी और यह फ्लिपकार्ट के माध्यम से भारत में उपलब्ध होगा. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने ओप्पो रेनो 10 सीरीज के लॉन्च के लिए लिस्टिंग भी पोस्ट की है. 

धांसू कैमरे वाला फोन चाहिए? OPPO ला रहा स्टाइलिश डिजाइन वाला गदर Smartphone! जानिए फीचर्स

OPPO ने आधिकारिक रूप से ओप्पो रेनो 10 सीरीज के लॉन्च की पुष्टि कर दी है. इसके साथ ही, कंपनी ने ओप्पो रेनो 10 प्रो मॉडल के कुछ महत्वपूर्ण स्पेसिफिकेशन भी खुलासा किया है. ओप्पो दावा कर रहा है कि इस अगले प्रीमियम 5जी फोन की कैमरा क्षमता बेहतर होगी और यह फ्लिपकार्ट के माध्यम से भारत में उपलब्ध होगा. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने ओप्पो रेनो 10 सीरीज के लॉन्च के लिए लिस्टिंग भी पोस्ट की है. लेकिन, इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट अभी तक घोषित नहीं हुई है. 

Oppo Reno 10 Pro series: Key specs
Oppo Reno 10 Pro फोन का एक मुख्य बिक्री विशेषता उसका टेलीफोटो रियर कैमरा है। ओप्पो ने इसकी पुष्टि की है कि नवीनतम ओप्पो रेनो 10 प्रो+ स्मार्टफोन 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ एक नए पेरिस्कोप लेंस के साथ लॉन्च होगा। यह कैमरा उपयोगकर्ताओं को अद्वितीय तस्वीर और चित्रों का आनंद लेने में मदद करेगा।

Oppo Reno 10 Pro+ में एक नया पेरिस्कोप डिजाइन है, इसलिए बैक पैनल पर बहुत मोटे कैमरा बंप से बचने के लिए स्टैक्ड लेंस और सेंसर को साइड में घुमाया गया है. कंपनी का कहना है कि इस डिवाइस में पेरिस्कोप मॉड्यूल है जो अन्य डिवाइस की तुलना में 0.96 मिमी पतला है.

कैसा है कैमरा
Oppo Reno 10 Pro और Oppo Reno 10 Pro+ दोनों में पीछे की तरफ समान कैमरे हैं. यह सेटअप में 64-मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा शामिल है, और ओप्पो के मुताबिक यह उद्योग में सबसे अधिक मेगापिक्सेल टेलीफोटो पोर्ट्रेट कैमरा है. इसमें 1/2-इंच इमेज सेंसर है जो 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ पोर्ट्रेट फोटोग्राफी की सुविधा प्रदान करता है. यह सेंसर OIS का सपोर्ट भी प्रदान करता है और 120x हाइब्रिड जूम का भी आनंद ले सकते हैं. यह दोनों फोन उच्च-स्तरीय कैमरा सेटअप के साथ आते हैं जो यूजर्स को शानदार तस्वीरें क्लिक करने का मौका देते हैं.

रेनो 10 प्रो+ क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो हाल के दिनों में कई फ्लैगशिप फोनों में उपयोग होता है. इसके साथ ही, फ्लिपकार्ट पर प्रकाशित टीजर के अनुसार, नया ओप्पो रेनो 10 सीरीज में एक स्लिम प्रोफाइल और पंच-होल डिजाइन के साथ एक घुमावदार डिस्प्ले होगा. यह फोन भारत में विभिन्न रंगों में उपलब्ध होगा.

Trending news