इस दिन गदर काटने आ रहा Oppo Find N3 Flip! फीचर्स और डिजाइन देखकर आ जाएगा मजा
Advertisement

इस दिन गदर काटने आ रहा Oppo Find N3 Flip! फीचर्स और डिजाइन देखकर आ जाएगा मजा

Oppo Find N3 Flip की लॉन्च डेट सामने आ गई. फोन का डिजाइन और फीचर्स भी सामने आ गए हैं. यह फोन सीधे-सीधे Galaxy Z Flip 4 और Razr 2023 को टक्कर देगा. आइए जानते हैं Oppo Find N3 Flip की कीमत और फीचर्स...

 

इस दिन गदर काटने आ रहा Oppo Find N3 Flip! फीचर्स और डिजाइन देखकर आ जाएगा मजा

OPPO ने अगस्त में चीन में Oppo Find N3 Flip की घोषणा की थी. अब कंपनी इस महीने के आखिर में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है और ऑफिशियल रिलीज डेट भी सामने आ गई है. इसके अलावा फोन का डिजाइन और फीचर्स भी सामने आ गए हैं. यह फोन सीधे-सीधे Galaxy Z Flip 4 और Razr 2023 को टक्कर देगा. आइए जानते हैं Oppo Find N3 Flip की कीमत और फीचर्स...

Oppo Find N3 Flip Launch Date

ओप्पो अपनी आगामी क्लैमशेल फोल्डिंग फोन, फाइंड एन3 फ्लिप की घोषणा 12 अक्टूबर 2023 को करेगी. यह जानकारी एक हालिया रिपोर्ट से सामने आई है जिसमें स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड होते देखा गया था. लिस्टेड डेट फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल की तारीख के साथ मेल खाती है, जो 12 अक्टूबर को शुरू होगी.

Oppo Find N3 Flip Launch Timing

ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप भारत में 12 अक्टूबर को लॉन्च होगा. लॉन्च इवेंट शाम 7:00 बजे IST पर यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. डिवाइस में एक 6.8-इंच E6 AMOLED डिस्प्ले है जिसमें फुल HD+ रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,600 निट्स पीक ब्राइटनेस है. कवर डिस्प्ले एक छोटा 3.26-इंच पैनल है.

Oppo Find N3 Flip Camera

ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप में एक 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक 32-मेगापिक्सल टेलीफोटो शूटर और एक 48-मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस होगा. इसे मीडियाटेक डाइमेंशन 9200 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा और इसमें 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा.

Trending news