OPPO ने बिगाड़ा Samsung का खेल! कम कीमत वाले इस फोन के फीचर्स को देख टूट पड़ेगी जनता
Advertisement

OPPO ने बिगाड़ा Samsung का खेल! कम कीमत वाले इस फोन के फीचर्स को देख टूट पड़ेगी जनता

OPPO A78 4G जल्द लॉन्च होने वाला है. फोन को लीक हुए रेंडर में देखा गया है, जिससे इसके डिज़ाइन और टिपस्टर सुधांशु द्वारा शेयर की गई अधिक जानकारी का पता चला है. आइए जानते हैं OPPO A78 4G के स्पेक्स...

OPPO ने बिगाड़ा Samsung का खेल! कम कीमत वाले इस फोन के फीचर्स को देख टूट पड़ेगी जनता

OPPO के कई 5जी स्मार्टफोन्स इंडियन मार्केट में आ चुके हैं. अब वो अपना एक 4जी फोन भी उतार रहा है, जिसका नाम OPPO A78 4G है. इस फोन को कई सर्टिफिकेशन्स वेबसाइट्स पर देखा जा चुका है. फोन को लीक हुए रेंडर में देखा गया है, जिससे इसके डिज़ाइन और टिपस्टर सुधांशु द्वारा शेयर की गई अधिक जानकारी का पता चला है. आइए जानते हैं OPPO A78 4G के स्पेक्स...

OPPO A78 4G leaked render
OPPO A78 4G के डिजाइन में आगामी 5जी वेरिएंट के साथ कोई बदलाव नहीं होगा, जो इसे जनवरी में लॉन्च किया गया था. हालांकि, एक महत्वपूर्ण बदलाव है कि आगामी वर्जन में डिस्प्ले के ऊपरी बाएं कोने पर एक पंच-होल कटआउट होगा और नीचे एक बड़ी चिन होगी. बैक पैनल में दो रिंग के साथ एक बाहर उठा हुआ सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसमें दो सेंसर और एक LED फ्लैश होगा. फोन में एक कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर होगा और पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन दाईं ओर स्थित होंगे. रेंडरिंग के अनुसार, ओप्पो ए78 4जी को हरा और काला रंग के ऑप्शन्स में पेश किया जाएगा. 5जी मॉडल की कीमत 18,999 रुपये है. तो इसकी कीमत इससे काफी कम होगी. क्योंकि यह 4जी मॉडल होगा.

संबंधित रिपोर्ट के अनुसार, OPPO A78 4G में 5G वर्जन के मुकाबले कुछ थोड़े अलग स्पेसिफिकेशन होंगे. इसमें 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसका FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट होगा. ऑप्टिक्स की बात करें तो, यह 50MP का प्रमुख कैमरा और 2MP का मैक्रो यूनिट सहित आएगा.

हुड के तहत, OPPO A78 4G कथित रूप से स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज पैक करने की जानकारी दी गई है. हालिया FCC सर्टिफिकेशन के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी होगी. रिपोर्ट के मुताबिक, यह 67W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करेगा.

Trending news