Smartphone Under 15000: OPPO ला रहा चकाचक डिजाइन वाला Smartphone, जानिए धांसू फीचर्स
Advertisement

Smartphone Under 15000: OPPO ला रहा चकाचक डिजाइन वाला Smartphone, जानिए धांसू फीचर्स

OPPO अपने कम कीमत वाले स्मार्टफोन को पेश करने वाला है, जिसका नाम Oppo A38 है. Appuals की एक नई रिपोर्ट से Oppo A38 के रेंडर, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत का खुलासा हो चुका है. आइए जानते हैं Oppo A38 के बारे में डिटेल में...

 

Smartphone Under 15000: OPPO ला रहा चकाचक डिजाइन वाला Smartphone, जानिए धांसू फीचर्स

OPPO अपने कम कीमत वाले स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसका नाम Oppo A38 है. ग्लोबल मार्केट में कंपनी इस फोन को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. इसको TDRA, SIRIM, NBTC और GCF द्वारा सर्टिफाइड हो चुका है. Appuals की एक नई रिपोर्ट से Oppo A38 के रेंडर, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत का खुलासा हो चुका है. आइए जानते हैं Oppo A38 के बारे में डिटेल में...

Oppo A38 Specifications

Oppo A38 में 6.56 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1612×720 पिक्सल है. यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 16.7 मिलियन कलर्स के सपोर्ट के साथ HD+ विजुअल प्रदान करता है. इस फोन को पावर देने वाला MediaTek Helio G80 प्रोसेसर है, जिसके साथ 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. यह डिवाइस Oppo के ColorOS 13 स्किन के साथ अनुकूलित एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिससे आपको सुविधाजनक और लेटेस्ट फीचर्स का आनंद मिलता है.

Oppo A38 Camera

Oppo A38 में 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा है, साथ ही एक 2MP का सेकेंडरी रियर कैमरा भी है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, इसमें 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है. इस डिवाइस को पूरे दिन चालू रखने के लिए 5000mAh की पर्याप्त बैटरी है, और यह चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए USB-C पोर्ट का उपयोग करता है.

A38 प्लास्टिक बॉडी डिजाइन में आता है. इसमें सुरक्षित अनलॉकिंग के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, डुअल नैनो-सिम कार्ड स्लॉट, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट जिसका उपयोग एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए किया जा सकता है और 3.5 मिमी हेडफोन जैक जैसी सुविधाएं प्रदान करता है. कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, और वाई-फाई 5 शामिल हैं. 

Oppo A38 Price

OPPO A38 के 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की यूरोपीय मार्केट की कीमत EUR 159 (करीब 14 हजार रुपये) रखी गई है. फोन दो कलर (ब्लैक और गोल्ड) में आता है. यूरोप में लॉन्च होने के बाद यह भारत सहित कई एशियाई देशों में लॉन्च हो सकता है.

Trending news