Oppo लाया अपना पहला फोल्डेबल Smartphone! डिजाइन देखकर कहेंगे- ये तो बवाल मचा देगा...
Advertisement

Oppo लाया अपना पहला फोल्डेबल Smartphone! डिजाइन देखकर कहेंगे- ये तो बवाल मचा देगा...

Oppo ने Oppo Find N3 को लॉन्च कर दिया है. इससे पहले कंपनी अपना फ्लिप फोन लॉन्च कर चुकी है. फोन तगड़ी बैटरी, धांसू डिजाइन और गजब कैमरे के साथ आता है. आइए जानते हैं Oppo Find N3 की कीमत और फीचर्स...

Oppo लाया अपना पहला फोल्डेबल Smartphone! डिजाइन देखकर कहेंगे- ये तो बवाल मचा देगा...

Oppo Find N3 को लेकर कई अफवाहें और टीजर सामने आ चुके थे. आखिरकार अब कंपनी ने Oppo Find N3 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने पहली बार अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, इससे पहले कंपनी अपना फ्लिप फोन लॉन्च कर चुकी है. फोन तगड़ी बैटरी, धांसू डिजाइन और गजब कैमरे के साथ आता है. आइए जानते हैं Oppo Find N3 की कीमत और फीचर्स...

Oppo Find N3 Design 

Oppo Find N3 का डिजाइन काफी अच्छा है. खुलने पर यह बिल्कुल नोटबुक की तरह लगता है. पीछे की तरफ एक सर्कुलर कैमरा आईलैंड मिलता है. सेल्फी के लिए पंच होल डिस्प्ले है. बैक पैनल दो वेरिएंट है. एक ग्लास फिनिश तो दूसरा वीगन लेदर फिनिश. 

Oppo Find N3 Display

प्राइमरी पैनल एक लंबा 7.82-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 2440×2268 रिजॉल्यूशन, डायनेमिक 1-120Hz रिफ्रेश रेट और 2,800 निट्स पीक ब्राइटनेस है. कवर डिस्प्ले एक छोटा 6.31-इंच AMOLED पैनल है जिसमें 2484 x 1116 रिज़ॉल्यूशन, 10-120Hz डायनामिक रिफ्रेश रेट और समान पीक ब्राइटनेस है. यह डिस्प्ले आपको एक सुविधाजनक तरीका प्रदान करता है अपने फोन का उपयोग करने के लिए जब आप इसे फोल्ड कर रहे हों. दोनों डिस्प्ले डॉल्बी विजन, 2,800 निट्स पीक ब्राइटनेस और एलटीपीओ 3.0 तकनीक को भी सपोर्ट करते हैं. यह डिस्प्ले आपको एक जीवंत और रंगीन देखने का अनुभव प्रदान करेगा और यह आपको बैटरी जीवन को बचाने में भी मदद करेगा.

Oppo Find N3 Specs 

यह Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC से लैस है, जो वर्तमान में बाजार में सबसे शक्तिशाली चिपसेट में से एक है. Find N3 16GB तक LPDDR5X RAM और 1TB तक UFS 4.0 स्टोरेज के साथ भी आता है. फोन को 4,805mAh की बैटरी द्वारा संचालित किया जाता है, जो 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि Find N3 को महज 42 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है.

Oppo Find N3 Camera

Oppo Find N3 में 48-मेगापिक्सल Sony LYTIA-T808 पिक्सेल स्टैक्ड प्राइमरी सेंसर है. अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा 49-मेगापिक्सल का है. टेलीफोटो कैमरा 13-मेगापिक्सल का है. फोन में एक 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है. आखिर में एक 64MP का कैमरा है. बाहरी स्क्रीन पर 32-मेगापिक्सल का सेंसर है, जबकि मुख्य डिस्प्ले पर 20-मेगापिक्सल का शूटर है.

Oppo Find N3 Price

फोन 4 रंग (ब्लैक, रेड, ग्रीन और गोल्ड) में आता है. रेड और ब्लैक लेदर फिनिश में आता है. तो वहीं ग्रीन और गोल्ड मैट ग्लास फिनिश में आता है. वैश्विक 16GB रैम + 512GB मॉडल की शुरुआती कीमत 2,399 सिंगापुर डॉलर है, जबकि चीनी संस्करण में 1TB टॉप एंड मॉडल भी उपलब्ध है. प्रीऑर्डर कल से शुरू होंगे.

Trending news