दिलों पर बिजली गिराने आया Oppo का चकाचक 5G फोन! कूट-कूटकर मिल रहे फीचर्स; जानिए कीमत
Advertisement

दिलों पर बिजली गिराने आया Oppo का चकाचक 5G फोन! कूट-कूटकर मिल रहे फीचर्स; जानिए कीमत

OPPO ने Oppo A79 5G को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इसका माप 7.9mm है और वजन 193 ग्राम है. आइए जानते हैं Oppo A79 5G की कीमत और फीचर्स...

दिलों पर बिजली गिराने आया Oppo का चकाचक 5G फोन! कूट-कूटकर मिल रहे फीचर्स; जानिए कीमत

OPPO ने भारत में अपना नया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है. इसके अलावा फोन की कीमत भी ज्यादा नहीं है. फोन का नाम Oppo A79 5G है. यह प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है. ऑफिशियल नोट में ओप्पो ने कहा, 'इस फोन के साथ शानदार डिजाइन, दमदार परफॉर्मेंस और फास्ट चार्जिंग के बीच सही संतुलन बनाना चाहते हैं.' इसका माप 7.9mm है और वजन 193 ग्राम है. आइए जानते हैं Oppo A79 5G की कीमत और फीचर्स...

Oppo A79 5G Specs

डिस्प्ले में 6.72 इंच का आकार है और यह FHD+ रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है, जो वीडियो और गेमिंग के लिए एक स्पष्ट और सुपर-स्पष्ट छवि प्रदान करता है. डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ भी आता है, जो स्क्रॉलिंग और गेमप्ले को और भी अधिक सहज बनाता है. Oppo की ऑल डे AI आई प्रोटेक्शन आंखों को थकान और तनाव से बचाने में मदद करती है. डिस्प्ले वाइडवाइन एल1 प्रमाणन के साथ भी आता है, जो इसे Amazon Prime Video और Netflix जैसे ऐप से एचडी वीडियो सामग्री देखने के लिए सक्षम बनाता है.

फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 SoC है, जो एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.2GHz है. प्रोसेसर को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. यह कॉन्फिगरेशन मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए पर्याप्त है. ओप्पो A79 5G में एक अन्य स्मार्टफोन, ओप्पो A2m में भी इस्तेमाल किया जाने वाला वही चिपसेट है.

Oppo A79 5G Camera & Battery

फोन के पीछे 50-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL JN1 प्राइमरी सेंसर है. 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट शूटर भी है. फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा है, जो सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए पर्याप्त है. Oppo A79 5G में एक बड़ा 5,000mAh बैटरी पैक है, जो आपको पूरे दिन चलाने के लिए पर्याप्त पावर प्रदान करता है. फोन 33W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिससे आप बैटरी को जल्दी से चार्ज कर सकते हैं.

Oppo A79 5G Price

Oppo A79 5G को भारत में दो रंग विकल्पों, ग्लोइंग ग्रीन और मिस्ट्री ब्लैक में लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत 19,999 रुपये है, लेकिन ब्रांड कैशबैक, नो कॉस्ट ईएमआई और डिवाइस एक्सचेंज ऑफर के साथ इसे और भी सस्ते में खरीदने की पेशकश कर रहा है.

Trending news