Samsung को टेंशन देने आ रहा Oppo का स्टाइलिश Flip फोन! कीमत जानकर आप भी कहेंगे- OMG! इतना सस्ता...
Advertisement

Samsung को टेंशन देने आ रहा Oppo का स्टाइलिश Flip फोन! कीमत जानकर आप भी कहेंगे- OMG! इतना सस्ता...

ओप्पो ने घोषणा की है कि उसके नए ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप (Oppo Find N2 Flip) क्लैमशेल जैसे फोल्ड होने वाले स्मार्टफोन 15 फरवरी को ग्लोबल स्तर पर और भारत में लॉन्च होंगे.

 

Samsung को टेंशन देने आ रहा Oppo का स्टाइलिश Flip फोन! कीमत जानकर आप भी कहेंगे- OMG! इतना सस्ता...

Samsung का Galaxy Z Flip Series काफी पॉपुलर है. कंपनी ने पिछले साल ही Galaxy Z Flip4 को लॉन्च किया था. अब बाकी कंपनियां भी फ्लिप फोन को पेश करने में जुटी हुई है. OPPO अब अपना फ्लिप फोन को लॉन्च करने वाला है. ओप्पो ने घोषणा की है कि उसके नए ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप (Oppo Find N2 Flip) क्लैमशेल जैसे फोल्ड होने वाले स्मार्टफोन 15 फरवरी को ग्लोबल स्तर पर और भारत में लॉन्च होंगे.

Oppo Find N2 Flip Live Stream

ग्लोबल ईवेंट भारतीय समयानुसार रात 8:30 बजे शुरू होगा और प्रशंसक ओप्पो यूट्यूब और के माध्यम से लाइव स्ट्रीम देख सकेंगे. Oppo Reno 8T के आने के बाद OPPO का यह पहला बड़ा लॉन्च होगा. Oppo Find N2 Flip का सीधा-सीधा मुकाबला Samsung Galaxy Z Flip 4 से होगा, जिसकी भारत में कीमत 82,999 रुपये है.

Oppo Find N2 Flip चीन में हो चुका है लॉन्च

Oppo Find N2 Flip चीन में लॉन्च हुए फोन के समान होगा. कंपनी ने चीन में दिसंबर 2022 में Find N2 Flip को Oppo Inno Day में चीन में Find N2 के साथ लॉन्च किया था. लेकिन ग्लोबली फ्लिप फोन ही आ रहा है, मतलब फोल्ड फोन यानी Find N2 बाद में लॉन्च हो सकता है.

Oppo Find N2 Flip Design

पोस्टर में देखा जा सकता है कि Find N2 Flip को पिंक और ब्लैक कलर में पेश किया जाएगा. Find N2 Flip में वर्टिकल ओरिएंटेशन में एक वाइड कवर स्क्रीन है, जबकि Galaxy Z Flip 4 में हॉरिजॉन्टल फॉर्मेट में कवर स्क्रीन है. यहां से यूजर्स नोटिफिकेशन्स और फोटो प्रिव्यू कर सकते हैं. 

Oppo Find N2 Flip Specs

Oppo Find N2 Flip में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8-इंच का अनफोल्ड FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा. वहीं बाहर की तरफ 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3.62-इंच का डिस्प्ले होगा. फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000+ एसओसी द्वारा संचालित होगा. फोन में 16GB तक RAM और 512GB तक का स्टोरेज मिल सकता है. 

Oppo Find N2 Flip Camera & Battery

Find N2 Flip China मॉडल में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है. अनफोल्ड होने पर यूजर्स सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल के कैमरे का इस्तेमाल कर सकते हैं. अन्य प्रमुख विशेषताओं में 5G, 44W SuperVOOC चार्जिंग के साथ 4,300mAh की डुअल-सेल बैटरी और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं.

Oppo Find N2 Flip Price In India

सैमसंग पिछले चार-पांच सालों में फोल्ड होने वाले स्मार्टफोन्स की चार जेनरेशन भारत में लॉन्च कर चुकी है. अगर Find N2 Flip की कीमत लगभग Galaxy Z Flip 4 जितनी ही है, तो Oppo के लिए ग्राहकों को आकर्षित करना बहुत मुश्किल होगा. बता दें, Oppo Find N2 Flip को चीन में 8GB + 256GB स्टोरेज मॉडल के लिए CNY 5,999 (लगभग 71,000 रुपये) की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news