दिलों को धड़काने आया OPPO का 10 हजार रुपये वाला चकाचक Smartphone, लोग बोले- उफ्फ! कितना Cute है...
Advertisement

दिलों को धड़काने आया OPPO का 10 हजार रुपये वाला चकाचक Smartphone, लोग बोले- उफ्फ! कितना Cute है...

OPPO A17 Price In India: OPPO ने 10 हजार रुपये वाला धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है. फोन में बड़ी स्क्रीन, 50MP का कैमरा और 5000mAh की दमदार बैटरी है. आइए जानते हैं Oppo A17 की कीमत (Oppo A17 Price In India) और फीचर्स...

 

दिलों को धड़काने आया OPPO का 10 हजार रुपये वाला चकाचक Smartphone, लोग बोले- उफ्फ! कितना Cute है...

OPPO A17 Launched: Oppo ने अपनी A सीरीज में एक नया बजट रेंज स्मार्टफोन Oppo A17 लॉन्च किया है. डिवाइस में दो कैमरा द्वीप, एक फ्लैट बैक और फ्लैट किनारों के साथ एक आकर्षक डिजाइन है. स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपये के करीब है और दमदार फीचर्स के साथ आता है. फोन में बड़ी स्क्रीन, 50MP का कैमरा और 5000mAh की दमदार बैटरी है. आइए जानते हैं Oppo A17 की कीमत (Oppo A17 Price In India) और फीचर्स...

fallback

Oppo A17 Price In India

Oppo A17 दो कलर ऑप्शन- लेक ब्लू और मिडनाइट ब्लैक में आता है. फोन की कीमत वर्तमान में मलेशिया में MYR599 (करीब 10 हजार रुपये) है. यह सिंगापुर में प्री-ऑर्डर के लिए भी उपलब्ध है, लेकिन वहां कीमत अभी तय नहीं की गई है.

Oppo A17 Specifications

ओप्पो ए17 में एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.56 इंच का एलसीडी डिस्प्ले और मानक 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है. डिस्प्ले में 100% DCI-P3 कलर सरगम ​​कवरेज है। इसमें स्क्रीन के चारों ओर वाटर-ड्रॉप नॉच और बड़े आकार के बेजल्स हैं.

Oppo A17 Camera

हुड के तहत, डिवाइस में डिवाइस को पावर देने वाला मीडियाटेक हीलियो G35 है. चिपसेट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज द्वारा पूरक है. ऑप्टिक्स के लिए, स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप है जो 50MP f/1.8 मुख्य कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर से बना है। फ्रंट में हमें फिक्स्ड फोकस वाला 5MP का f/2.2 सेल्फी कैमरा मिलता है. मुख्य कैमरा सेटअप कई इमेजिंग सुविधाओं को स्पोर्ट करता है, जिसमें एआई, 360 डिग्री फिल लाइट, पोर्ट्रेट रीटचिंग, एचडीआर, और बहुत कुछ शामिल हैं.

Oppo A17 Battery

A17 सुपर पावर सेविंग मोड और सुपर नाइटटाइम स्टैंडबाय सहित बैटरी जीवन को बढ़ाने के लिए कुछ विशेषताओं के साथ 5000mAh की बैटरी से शक्ति प्राप्त करता है. अन्य उल्लेखनीय स्पेक्स में ColorOS 12.1 के माध्यम से Android 12, IPX4 वाटर रेसिस्टेंस और USB-C शामिल हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news