धूम मचाने आया OPPO का 12 हजार रुपये वाला धाकड़ Smartphone, देखकर आप भी कहेंगे- कितना झक्कास है...
Advertisement

धूम मचाने आया OPPO का 12 हजार रुपये वाला धाकड़ Smartphone, देखकर आप भी कहेंगे- कितना झक्कास है...

OPPO Budget Friendly Smartphone: OPPO ने अपना सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है. फोन का डिजाइन थोड़ा हटकर है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. आइए जानते हैं OPPO A17 की कीमत (OPPO A17 Price In India) और फीचर्स...

 

धूम मचाने आया OPPO का 12 हजार रुपये वाला धाकड़ Smartphone, देखकर आप भी कहेंगे- कितना झक्कास है...

OPPO A17 Price In India: OPPO का लेटेस्ट बजट-फ्रेंडली A Series फोन, A17 भारत में लॉन्च किया गया है. यह मलेशिया में अनावरण के बहुत बाद में नहीं आया है. नया फोन एंड्रॉइड 12 चलाता है और इसमें 6.56-इंच की एचडी + स्क्रीन है जिसमें वाटर ड्रॉप नॉच है जिसमें 5MP कैमरा और बहुत कुछ है. फोन का डिजाइन थोड़ा हटकर है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फोन की कम कीमत होने के बावजूद इसमें शानदार फीचर्स मिल रहे हैं. आइए जानते हैं OPPO A17 की कीमत (OPPO A17 Price In India) और फीचर्स...

fallback

OPPO A17 Price In India

OPPO A17 की कीमत 12,499 रुपये और भारत में ऑनलाइन और फिजिकल दोनों स्थानों से उपलब्ध है. यह मिडनाइट ब्लैक और लेक ब्लू कलर ऑप्शन में आता है.

OPPO A17 Specifications

डिवाइस हुड के तहत मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है. प्रोसेसर 4GB रैम और 64GB स्टोरेज द्वारा समर्थित है. फोन में 4GB अतिरिक्त वर्चुअल रैम भी है. पीछे की तरफ, स्मार्टफोन में 50MP f / 1.8 मुख्य कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ एक डुअल कैमरा कॉन्फिगरेशन है. फ्रंट-फेसिंग कैमरा 5MP f / 2.2 फिक्स्ड-फोकस वाला है. मुख्य कैमरा सिस्टम में एआई, 360-डिग्री फिल लाइट, पोर्ट्रेट रीटचिंग, एचडीआर और अन्य इमेज टेक्नोलॉजी शामिल हैं.

OPPO A17 Battery

OPPO A17 में 5000mAh की बैटरी है और इसमें सुपर पावर सेविंग मोड और सुपर नाइटटाइम स्टैंडबाय जैसी कुछ बैटरी-बचत सुविधाएं शामिल हैं. ColorOS 12.1 के माध्यम से Android 12, IPX4 वाटर रेजिस्टेंस और USB-C भी महत्वपूर्ण विशेषताएं हैं. फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर, वन-पीस फॉक्स लेदर बैक और स्प्लैश प्रोटेक्शन के लिए IPX4 रेटिंग है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news