OPPO ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता Smartphone, पानी में भी नहीं होगा खराब! जानिए बेहतरीन फीचर्स
Advertisement

OPPO ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता Smartphone, पानी में भी नहीं होगा खराब! जानिए बेहतरीन फीचर्स

OPPO Affordable Smartphone: OPPO ने कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है. आइए नए लॉन्च किए गए हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन्स और कीमतों पर करीब से नजर डालें...

 

OPPO ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता Smartphone, पानी में भी नहीं होगा खराब! जानिए बेहतरीन फीचर्स

OPPO के बजट फ्रेंडली A17 स्मार्टफोन को यूरोप में लॉन्च कर दिया गया है. इसका अनावरण बहुत पहले मलेशिया और भारत में नहीं किया गया था. हैंडसेट 4GB रैम के साथ MediaTek Helio G35 SoC द्वारा संचालित है. OPPO A17 में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप भी है जिसमें एक 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर शामिल है.आइए नए लॉन्च किए गए हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन्स और कीमतों पर करीब से नजर डालें...

Oppo A17 Specifications

OPPO A17 में 6.56-इंच HD+ (720×1,612 पिक्सल) LCD डिस्प्ले है जो 60Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है और इसका बॉडी-टू-स्क्रीन रेशियो 89.8 परसेंट है. पैनल की पिक्सल डेनसिटी 269ppi है और टच सैंपलिंग रेट 60Hz है.

Oppo A17 Camera

डिवाइस हुड के नीचे एक मीडियाटेक हेलियो G35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो 4GB रैम और 64GB स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड (1TB तक) के माध्यम से विस्तार योग्य) द्वारा समर्थित है. फोन 4GB अतिरिक्त वर्चुअल रैम के साथ आता है. जहां तक ​​कैमरों का सवाल है, Oppo A17 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, यह 5 मेगापिक्सल सेंसर को स्पोर्ट करता है.

Oppo A17 Battery

हैंडसेट एक 5,000mAh की बैटरी पैक करता है जो एक माइक्रो USB पोर्ट के माध्यम से चार्ज होता है. स्मार्टफोन को वॉटर रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग भी मिली है. OPPO A17 का डाइमेंशन 164.2×75.6×8.3mm है और वज़न लगभग 189 ग्राम. हैंडसेट में कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 5, ब्लूटूथ वी5.3, जीपीएस/ ए-जीपीएस और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news