OPPO A77 पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, इतना स्टाइलिश स्मार्टफोन फिर नहीं मिलेगा इतना सस्ता
Advertisement

OPPO A77 पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, इतना स्टाइलिश स्मार्टफोन फिर नहीं मिलेगा इतना सस्ता

Smartphone Discount: अगर आप दिवाली से पहले एक स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन इस पर तगड़ा डिस्काउंट चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए बेस्ट प्लैटफॉर्म है.

Photo Credit: Flipkart.com

OPPO Smartphone Discount: अगर आप दिवाली से पहले एक धांसू स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसमें एक बेहतरीन कैमरा, जबरदस्त डिजाइन के साथ एक दमदार डिस्प्ले हो तो अब आपको इस पर डिस्काउंट भी मिलेगा. दरअसल ज्यादातर लोग स्मार्टफोन डिस्काउंट के साथ खरीदते हैं जो फेस्टिव सीजन में ही मिलता है, जिसकी शुरुआत अब हो चुकी है. बता दें कि फ्लिपकार्ट पर oppo के एक जबरदस्त स्मार्टफोन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये स्मार्टफोन 

जिस स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है उसका नाम OPPO A77 है. इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट पर अच्छी खासी बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को सिर्फ ₹16499 में फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. हालांकि यह इसकी असल कीमत नहीं है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹19999 है. ऐसे में ग्राहक इस स्मार्टफोन की खरीद पर 17 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं जो फेस्टिव सीजन के लिए एक बड़ा डिस्काउंट साबित हो सकता है. यह एक बेहद ही दमदार स्मार्टफोन है जो 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ खरीदा जा सकता है और उसका डिजाइन देना प्रीमियम है जिसे देखते ही आप इसकी बुकिंग कर लेंगे.

स्पेसिफिकेशन्स 

ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच का LCD HD+ डिस्प्ले मिलता है. इसका रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो जी35 प्रोसेसर दिया जाता है. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकती है. स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. अगर बात करें कैमरे की तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. इसके साथ एलईडी फ्लैश दिया गया है. बात करें फ्रंट की तो यहां पर 8 मेगापिक्सल सेंसर मिल जाता है. ये फोन ColorOS 12.1 पर काम करता है. इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news