Samsung की नींद चुराने आ रहा OnePlus का फोल्डेबल फोन! पहली झलक को देखकर झूम उठे फैन्स
Advertisement
trendingNow11912049

Samsung की नींद चुराने आ रहा OnePlus का फोल्डेबल फोन! पहली झलक को देखकर झूम उठे फैन्स

OnePlus Open बहुत जल्द लॉन्च हो सकता है. कंपनी ने फोन को टीज करना शुरू कर दिया है. बता दें, वनप्लस के इस फोल्डेबल फोन की काफी चर्चा है और यह सीधे-सीधे Samsung Galaxy Z Fold 5 से टक्कर लेगा.

 

Samsung की नींद चुराने आ रहा OnePlus का फोल्डेबल फोन! पहली झलक को देखकर झूम उठे फैन्स

OnePlus के फोल्ड फोन का सभी को बेसबरी से इंतजार है. कंपनी ने OnePlus 11 के लॉन्च इवेंट में भी घोषणा की थी कि वो बहुत जल्द अपने फोल्डेबल फोन को लॉन्च करेगा. OnePlus ने अभी तक अपने फोल्डेबल फोन को लॉन्च नहीं किया है, जिसका कथितौर पर नाम OnePlus Open हो सकता है. खबरें हैं कि फोन को अक्टूबर को पेश किया जा सकता है. अब OnePlus Open का टीजर सामने आया है. कंपनी ने अभी तक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है. 

OnePlus Open Launch Soon

X पर एक पोस्ट में कंपनी ने अपने आने वाले फोल्ड फोन को 'एक सच्चे वनप्लस एक्सपीरियंस की प्रतीक्षा में' टाइटल के साथ टीज किया है. टीजर हुई इमेज से पुष्टि होती है कि यह एक फोल्डेबल फोन है और कैप्शन में वर्डप्ले उस नाम की ओर इशारा करता है कि जिसे हम काफी महीनों से सुनते आ रहे हैं. वो है  वनप्लस ओपन.

आगामी वनप्लस फोल्डेबल फोन की चर्चा हो रही है कि यह ओप्पो फाइंड एन3 फोल्ड का रीब्रांडेड वर्शन हो सकता है। इस तथ्य की पुष्टि गीकबेंच की लिस्टिंग और भारतीय अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के द्वारा किए गए फोटो अपलोड के माध्यम से की जा रही है, जो पिछले फाइंड एन 3 फोल्ड के रेंडर के साथ मेल खाती है. 

OnePlus Open Specs

पिछले लीक से पता चलता है कि वनप्लस ओपन की भारत में 19 अक्टूबर को लॉन्च होने की संभावना है. इसके स्पेसिफिकेशन के आधार पर, वनप्लस ओपन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 7.8-इंच 2K इंटरनल डिस्प्ले होने की संभावना है. इस फोल्डेबल फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC के साथ 16GB रैम और 256GB स्टोरेज हो सकती है. इसके अलावा, यह 4,800mAh की बैटरी को सपोर्ट करने वाला हो सकता है, जिसमें 67W फास्ट चार्जिंग का समर्थन हो सकता है.

Trending news