आज लॉन्च होगा OnePlus का पहला फोल्डेबल Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स; यहां देखें livestream
Advertisement
trendingNow11922178

आज लॉन्च होगा OnePlus का पहला फोल्डेबल Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स; यहां देखें livestream

OnePlus Open launch event: भारत में फोन को आज शाम 7:30 बजे लॉन्च कर दिया जाएगा. फैन्स फोन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. आइए जानते हैं फोन से क्या उम्मीद कर सकते हैं? क्या फीचर्स मिल सकते हैं और कीमत कितनी हो सकती है?

 

आज लॉन्च होगा OnePlus का पहला फोल्डेबल Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स; यहां देखें livestream

OnePlus Open Launching Livestream: फोल्डेबल स्मार्टफोन्स चर्चा में आ गए हैं. सैमसंग ने इसकी शुरुआत की. वनप्लस ने भी 2023 के शुरुआत में ऐलान कर दिया कि वो भी अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च करेगा. खबर आते ही वनप्लस फैन्स खुशी से झूम उठे. 9 महीने बाद आज वनप्लस का फोल्डेबल फोन लॉन्च होने वाला है, जिसका नाम OnePlus Open होगा. भारत में फोन को आज शाम 7:30 बजे लॉन्च कर दिया जाएगा. फैन्स फोन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. आइए जानते हैं फोन से क्या उम्मीद कर सकते हैं? क्या फीचर्स मिल सकते हैं और कीमत कितनी हो सकती है?

OnePlus Open launch event: How to watch livestream

लोग इवेंट को ऑनलाइन लाइव भी देख सकते हैं. फैन्स यूट्यूब पर वनप्लस इंडिया के ऑफिशियल चैनल पर जा सकते हैं. इवेंट शाम 7:30 बजे IST पर होगा. लाइव स्ट्रीमिंग भी तभी शुरू हो जाएगी. सोशल मीडिया चैनल्स पर भी लाइव अपडेट देख सकते हैं. पहले ही वनप्लस ने लॉन्च डेट और टाइम की घोषणा कर दी है. कंपनी ने कहा था, 'आपको वनप्लस के अगले चैप्टर को खोलने के लिए आमंत्रित किया गया है.'

OnePlus Open: expected India price

लोकप्रिय यूट्यूबर माइकल फिशर ने चीन में कंपनी के मुख्यालय का दौरा किया और आगामी स्मार्टफोन को हाथ में लेने का मौका मिला. उन्होंने फैक्ट्री के अपने दौरे के बारे में एक वीडियो पोस्ट किया और बताया कि कैसे फोन को कुछ टॉर्चर टेस्ट से गुजरना पड़ा. वीडियो में, उन्होंने डिवाइस की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिसमें मेन डिस्प्ले को दिखाया गया था.

इतनी हो सकती है कीमत

टिप्सटर अभिषेक यादव ने कहा है कि आगामी स्मार्टफोन की कीमत 1,39,999 रुपये हो सकती है. हालांकि, यह केवल एक संभावित कीमत है और आधिकारिक नहीं है। हम यह तभी जान पाएंगे जब फोन लॉन्च होगा। फोन दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

वनप्लस ओपन में एक डुअल-डिस्प्ले सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें एक 7.8-इंच का मुख्य डिस्प्ले और एक 6.31-इंच का बाहरी डिस्प्ले होगा. आंतरिक डिस्प्ले 2K रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान कर सकता है, जबकि बाहरी डिस्प्ले भी 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान कर सकता है.

वनप्लस ओपन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट होने की उम्मीद है, जो इसे एक शक्तिशाली और उन्नत डिवाइस बनाता है. यह LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ भी आएगा, जो इसे तेज और कुशल बनाता है. वनप्लस के प्रतिष्ठित अलर्ट स्लाइडर को भी डिवाइस में शामिल किया गया है, जो इसे एक अनूठा और उपयोगी फीचर बनाता है. अंत में, 4,800mAh की बैटरी सुनिश्चित करती है कि फोन लंबे समय तक चलता रहेगा.

Trending news