OnePlus के फोल्डेबल फोन को लेकर हुआ सनसनीखेज खुलासा! कंपनी ने कह डाली ये बात
Advertisement
trendingNow11919797

OnePlus के फोल्डेबल फोन को लेकर हुआ सनसनीखेज खुलासा! कंपनी ने कह डाली ये बात

OnePlus अपने पहले फोल्डेबल फोन को 19 अक्टूबर को लॉन्च करने वाला है. कोडबेस को OPPO के ColorOS के साथ मिलाने के बावजूद कोई ब्लोटवेयर नहीं था. अब लॉन्चिंग करीब है, कंपनी का कहना है कि इस फोन पर सॉफ्टवेयर एक्सपीरियंस बाकी फोन्स से अलग होगा.

 

OnePlus के फोल्डेबल फोन को लेकर हुआ सनसनीखेज खुलासा! कंपनी ने कह डाली ये बात

OnePlus अपने पहले फोल्डेबल फोन को 19 अक्टूबर को लॉन्च करने वाला है, उससे पहले फोन को लेकर कई अफवाहें सामने आने लगी हैं. कंपनी ने भी फोन को टीज करना शुरू कर दिया है. कंपनी हमेशा से ही क्लीन और ईजी UI पेश करने के लिए पॉपुलर है. कोडबेस को OPPO के ColorOS के साथ मिलाने के बावजूद कोई ब्लोटवेयर नहीं था. अब लॉन्चिंग करीब है, कंपनी का कहना है कि इस फोन पर सॉफ्टवेयर एक्सपीरियंस बाकी फोन्स से अलग होगा.

OnePlus Open 

वनप्लस ने अपने स्टेटमेंट में कहा, 'शानदार यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए फोन में प्री-इंस्टॉल ऐप्स आएंगे. यह दृष्टिकोण हमारे प्रोडक्ट्स की स्थिरता और सुरक्षा को बनाए रखते हुए नया और सीमलेस यूजर एक्सपीरियंस के बीच सही संतुलन बनाता है.'

कंपनी ने मुख्यधारा के ऐप डेवलपर्स के साथ सशक्त सहयोग किया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले एप्लिकेशन नए फोल्डिंग डिजाइन के साथ कम्पैटिबल हैं. वनप्लस का टारगेट है कि यह यूजर्स को परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करें, और उसने फेसबुक का उदाहरण देते हुए कहा है, जो कंपनी के टारगेट बाजारों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है.

OnePlus Open Expected Specifications

वनप्लस ओपन फोल्डेबल में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 7.8-इंच AMOLED 2K डिस्प्ले की जानकारी है. इसमें एक AMOLED पैनल और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.3 इंच की कवर स्क्रीन भी हो सकती है. यहां तक कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट को एड्रेनो जीपीयू के साथ जोड़ा गया है. इसमें 16GB तक की रैम और 256GB की स्टोरेज हो सकती है, जिसे आगे बढ़ाना मुश्किल हो सकता है.

OnePlus Open Expected Camera

वनप्लस ओपन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेंसर होंगे, जिसमें 48MP प्राइमरी सेंसर, 48MP सेकेंडरी शूटर और 64MP लेंस होगा. यह शानदार तस्वीरें और वीडियो लेने में सक्षम होगा, चाहे आप दिन या रात में शूट कर रहे हों. फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32MP और 20MP के फ्रंट कैमरे भी होंगे. ये कैमरे आपको अपने सबसे अच्छे दिखने वाले चित्र लेने में मदद करेंगे.

OnePlus Open Expected Battery

वनप्लस ओपन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी भी होगी, इसका मतलब है कि आप अपने फोन को जल्दी से चार्ज कर सकते हैं, ताकि आप दिन भर अपने कैमरे का उपयोग कर सकें.

Trending news