OnePlus ने चुपके से लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन! 50MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी से है लैस
Advertisement
trendingNow11450102

OnePlus ने चुपके से लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन! 50MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी से है लैस

OnePlus Nord N20 SE: इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 50MP के दमदार कैमरे के साथ ही 5000 mAh की बैटरी भी दी जाएगी, इतना ही नहीं स्मार्टफोन काफी स्टाइलिश है और ग्राहकों को काफी पसंद आएगा.

Photo Credit: oneplus.com

OnePlus Nord N20 SE Launch: OnePlus ने भारत में चोरी-छिपे अपना एक धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन OnePlus Nord N20 SE है जिसकी कीमत इतनी कम है जिसका आप अंदाजा नहीं लगा सकते. आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन अमेजन और फ्लिपकार्ट पर लिस्ट करवा दिया गया है ऐसे में ग्राहक से परचेज कर सकते हैं. अगर बात करें स्मार्टफोन की कीमत की तो फ्लिपकार्ट पर इसे ₹14990 तो वहीं अमेजन पर इसे 14588 रुपए में खरीदा जा सकता है. 

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर नहीं लॉन्च किया गया है बस ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर उपलब्ध करवा दिया गया है ऐसे में इसकी जानकारी ज्यादातर लोगों को नहीं है. अगर आप भी ये स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इसकी खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

OnePlus Nord 20 SE के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Nord 20 SE के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 6.56 इंच के LCD HD+ डिस्प्ले मिलती है जो 60Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी. अगर बात करें प्रोसेसर की तो इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को MediaTek Helio G35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलेगा जिसके साथ आपको 4GB RAM और 64GB स्टोरेज स्पोर्ट भी दिया जाएगा.
 
कैमरा के लिए वनप्लस स्मार्टफोन काफी पॉपुलर हैं और इस सबसे सस्ते स्मार्टफोन में ग्राहकों को रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50MP का प्राइमरी और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा. बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में ग्राहकों को 5000mAh की धुआंधार बैटरी ऑफर की जाएगी जिसे तेजी से चार्ज करने के लिए इसमें 33W सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा. कुल मिलाकर ये कम कीमत में एक कम्प्लीट पैकेज स्मार्टफोन है. अगर आपको भी ये पसंद आ रहा है तो आप ऑनलाइन इसे खरीद सकते हैं. 

Trending news