OnePlus Nord 3 की पहली तस्वीर हुई Leak! फीचर्स जानकर लोग बोले- अरे गजब! ये तो गर्दा उड़ा देगा
Advertisement
trendingNow11736061

OnePlus Nord 3 की पहली तस्वीर हुई Leak! फीचर्स जानकर लोग बोले- अरे गजब! ये तो गर्दा उड़ा देगा

OnePlus Nord 3 को भारत में जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है. Winfuture.de की रिपोर्ट सामने आई है, जहां फोन की तस्वीरें सामने आई हैं. आइए जानते हैं OnePlus Nord 3 के फीचर्स...

OnePlus Nord 3 की पहली तस्वीर हुई Leak! फीचर्स जानकर लोग बोले- अरे गजब! ये तो गर्दा उड़ा देगा

OnePlus Nord 3 को भारत और यूरोप जैसे मार्केट में लॉन्च करने की उम्मीद है. खबर है कि फोन को जुलाई में पेश किया जाएगा. फोन OnePlus Ace 2V का नया वर्जन होगा, जिसे मार्च में चीन में लॉन्च किया गया था. Winfuture.de की रिपोर्ट सामने आई है, जहां फोन की तस्वीरें सामने आई हैं. आइए जानते हैं OnePlus Nord 3 के फीचर्स...

OnePlus Nord 3 Design
लीक रेंडर्स की मानें तो वनप्लस नॉर्ड 3 में एक पंच-होल डिस्प्ले होगा, जो फोन की आगे की तरफ स्थापित होगा. पीछे की तरफ, आपको दो एलईडी फ्लैश यूनिट्स और तीन कैमरों का ग्रुप दिखेगा. टॉप कॉर्नर में, एक माइक्रोफोन, एक आईआर ब्लास्टर और एक स्पीकर स्थापित हैं, जबकि इसके विपरीत ओर आपको एक सिम स्लॉट, एक माइक्रोफोन, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक स्पीकर दिखेंगे. फोन के बाईं ओर वॉल्यूम रॉकर स्थापित है, जबकि दायं ओर आपको अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन दिखेंगे.

OnePlus Nord 3 specifications (rumored)
OnePlus Nord 3 में आपको 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और ट्रिपल कैमरा यूनिट मिलेगा। ट्रिपल कैमरा यूनिट में 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा शामिल है, जिसमें OIS (Optical Image Stabilization) के साथ विशेषता है. साथ ही, आपको 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी मिलेगा.

OnePlus Nord 3 में एक 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा जो 2772 x 1240 पिक्सल के FHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. इस डिस्प्ले के पीछे, यह डिवाइस Density 9000 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और यह 16 जीबी तक की रैम के साथ आएगा. इसमें 128 जीबी या 256 जीबी का स्टोरेज भी होगा और इसे 18W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करेगा. सुरक्षा के लिए, इसमें अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा.

Trending news