OnePlus के सबसे सस्ते Tablet की पहली तस्वीर आई सामने! देखते ही कहेंगे- कितना चकाचक है...
Advertisement
trendingNow11873166

OnePlus के सबसे सस्ते Tablet की पहली तस्वीर आई सामने! देखते ही कहेंगे- कितना चकाचक है...

OnePlus Pad Go बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है. हले ही टैब को ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर टीज किया जा चुका है. फ्लिपकार्ट पर भी इसको देखा जा चुका है. डिजिटल ट्रेंड्स के माध्यम से एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें टैब का लुक दिखाई दे रहा है. 

OnePlus के सबसे सस्ते Tablet की पहली तस्वीर आई सामने! देखते ही कहेंगे- कितना चकाचक है...

OnePlus ने भारत में अपना पैड लॉन्च किया तो सभी को लगा कि अगला टैबलेट अगले साल ही आएगा, लेकिन कंपनी यहां रुकने का नाम नहीं रही है. वो अब अपना एक और टैबलेट को पेश करने वाला है. कंपनी OnePlus Pad Go पर काम कर रहा है, जिसे जल्द ही भारत में पेश कर दिया जाएगा. पहले ही टैब को ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर टीज किया जा चुका है. फ्लिपकार्ट पर भी इसको देखा जा चुका है. डिजिटल ट्रेंड्स के माध्यम से एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें टैब का लुक दिखाई दे रहा है. 

OnePlus Pad Go

OnePlus Pad Go की नई इमेज में, हम टैबलेट के पीछे की तरफ एक दो-टोन लुक देख सकते हैं. कैमरे के चारों ओर का एक भाग गहरे रंग के टोन में है, जबकि शेष भाग हल्के रंग के शेड में है. वनप्लस पा गो में एक 2K डिस्प्ले और 7:5 आस्पेक्ट रेशियो होगा. यह डिस्प्ले वनप्लस पैड के समान है, जो एक अधिक महंगा टैबलेट है. OnePlus Pad Go का डिस्प्ले 11.6 इंच का होगा और 2800 x 2000 पिक्सेल रिजॉल्यूशन प्रदान करेगा.

वनप्लस पा गो एक शक्तिशाली एंटरटेनमेंट टैबलेट है जो बेहतरीन प्रदर्शन, आंखों की देखभाल करने वाले डिस्प्ले और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो के साथ आता है. यह टैबलेट मिड-टियर सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा से आगे निकलने के लिए तैयार है.

वनप्लस पा गो में कई सॉफ्टवेयर फीचर्स होंगे जो इसे वनप्लस स्मार्टफोन के साथ इंटिग्रेटेड करने में मदद करेंगे. इनमें क्लिपबोर्ड सिंक, फाइल शेयरिंग, शेयर हॉटस्पॉट, स्क्रीन मिररिंग, नोटिफिकेशन सिंक और कॉल मैनेजमेंट शामिल हैं. वनप्लस का टारगेट अपने टैबलेट और स्मार्टफोन के बीच क्रॉस-डिवाइस एकीकरण को बेहतर बनाना है. 

OnePlus Pad Go ऑक्सीजनओएस 13-आधारित एंड्रॉइड 13 के साथ लॉन्च होगा, लेकिन एंड्रॉइड 14 का अपडेट जल्द ही उपलब्ध होगा. यह अपडेट नए फीचर्स और सुधारों को लाएगा, जिसमें बेहतर प्रदर्शन, सुरक्षा अपडेट और नए ऐप शामिल हैं. 

Trending news