OnePlus 5 दिन बाद ला रहा सबसे धमाकेदार Smartphone! कीमत से लेकर फीचर्स तक; जानिए सबकुछ
Advertisement
trendingNow11760403

OnePlus 5 दिन बाद ला रहा सबसे धमाकेदार Smartphone! कीमत से लेकर फीचर्स तक; जानिए सबकुछ

OnePlus Nord 3 भारत में 5 जुलाई को लॉन्च हो रहा है. वनप्लस धीरे-धीरे अपने लैंडिंग पेजों के माध्यम से आगामी वनप्लस नॉर्ड 3 की प्रमुख विशेषताओं का खुलासा कर रहा है. यह जानकारी अमेजन और वनप्लस वेबसाइटों पर लाइव देखी जा सकती हैं. आइए जानते हैं OnePlus Nord 3 के बारे में...

OnePlus 5 दिन बाद ला रहा सबसे धमाकेदार Smartphone! कीमत से लेकर फीचर्स तक; जानिए सबकुछ

OnePlus जुलाई के शुरुआती हफ्ते में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम OnePlus Nord 3 होगा. फोन को 5 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. वनप्लस धीरे-धीरे अपने लैंडिंग पेजों के माध्यम से आगामी वनप्लस नॉर्ड 3 की प्रमुख विशेषताओं का खुलासा कर रहा है. यह जानकारी अमेजन और वनप्लस वेबसाइटों पर लाइव देखी जा सकती हैं. आइए जानते हैं OnePlus Nord 3 के बारे में...

OnePlus Nord 3 key specifications
OnePlus Nord 3 के लैंडिंग पेज से पता चला है कि इसमें एक 6.74 इंच का फ्लैट AMOLED डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट का समर्थन करता है. कंपनी ने अभी तक उपयोग किए जाने वाले चिपसेट की पुष्टि नहीं की है. हालांकि, टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने जारी एक ट्वीट के माध्यम से खुलासा किया है कि यह डिवाइस 16 जीबी LPDDR5x रैम के साथ आएगा और रैम वीटा (वर्चुअल रैम) फीचर का समर्थन करेगा.

OnePlus Nord 3 में 256 जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज की सुविधा होगी.। यह फोन एक OIS-असिस्टेड 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा के साथ लैस होगा. वनप्लस के प्रीमियम फोन की तरह, नॉर्ड 3 में अलर्ट स्लाइडर की सुविधा भी होगी, जिससे यूजर आसानी से नोटिफिकेशन परिवर्तन कर सकेंगे. कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि नॉर्ड 3 दो रंगों, टेम्पेस्ट ग्रे और मिस्टी ग्रीन, में उपलब्ध होगा.

नॉर्ड 3 के लॉन्च के नजदीक आते हुए, वनप्लस की उम्मीद है कि वे डिवाइस के बारे में अतिरिक्त जानकारी प्रदान करेंगे. वनप्लस कंपनी 5 जुलाई को Nord CE 3 और Nord बड्स 2r का भी अनावरण करेगी.

Trending news