OnePlus ने लॉन्च किया सबसे सस्ता Tablet! स्टाइलिश डिजाइन और धांसू डिस्प्ले, जानिए कीमत
Advertisement
trendingNow11903265

OnePlus ने लॉन्च किया सबसे सस्ता Tablet! स्टाइलिश डिजाइन और धांसू डिस्प्ले, जानिए कीमत

भारत में OnePlus Pad Go को लॉन्च कर दिया गया है. अब टैबलेट का लाइट वर्जन आ चुका है, जिसमें दमदार बैटरी, बड़ा डिस्प्ले और धांसू कैमरा मिलता है. आइए जानते हैं OnePlus Pad Go की कीमत और फीचर्स...

OnePlus ने लॉन्च किया सबसे सस्ता Tablet! स्टाइलिश डिजाइन और धांसू डिस्प्ले, जानिए कीमत

OnePlus Pad Go को लेकर कई लीक्स और अफवाहें सामने आई थीं. टैबलेट की काफी चर्चा थी. अब कंपनी ने भारत में OnePlus Pad Go को लॉन्च कर दिया है, जो वनप्लस पैड का लाइट वर्जन है, जिसे साल की शुरुआत में लॉन्च किया था. अब टैबलेट का लाइट वर्जन आ चुका है, जिसमें दमदार बैटरी, बड़ा डिस्प्ले और धांसू कैमरा मिलता है. आइए जानते हैं OnePlus Pad Go की कीमत और फीचर्स...

OnePlus Pad Go Design

वनप्लस पैड गो एक बजट-अनुकूल टैबलेट है जो नियमित वनप्लस पैड के समान दिखता है. इसमें एक फ्लैट-एज डिजाइन और बैक पैनल के बीच में एक ओरियो-स्टाइल कैमरा कटआउट है. टैबलेट टू-टोन ट्विन मिंट कलर फिनिश में आता है.

OnePlus Pad Go Display

वनप्लस पैड गो में एक शक्तिशाली डिस्प्ले है जो देखने में सुखद और आंखों के लिए सुरक्षित है. डिस्प्ले 2.4K रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जो स्क्रॉलिंग और गेमप्ले को चिकना बनाता है. यह कम नीली रोशनी के लिए टीयूवी रीनलैंड प्रमाणित है और डीसी डिमिंग का समर्थन करता है, जो दोनों इसे आंखों के लिए आसान बनाते हैं.

OnePlus Pad Go Battery

वनप्लस पैड गो एक शक्तिशाली टैबलेट है जो मीडियाटेक हेलियो G99 चिपसेट, 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ आता है। यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित OxygenOS 13.2 पर चलता है और इसमें 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 8000mAh की बैटरी है।

OnePlus Pad Go Camera

वनप्लस पैड गो एक किफायती टैबलेट है जो बुनियादी कैमरा, कनेक्टिविटी और सुविधाओं की पेशकश करता है. इसमें 8MP का आगे और पीछे का कैमरा है जो 1080p/30fps वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है. टैबलेट में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी-सी पोर्ट भी हैं. इसमें 4जी नेटवर्क कनेक्टिविटी है, लेकिन स्टाइलस सपोर्ट नहीं है.

OnePlus Pad Go Price

वनप्लस पैड गो 12 अक्टूबर से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा और 20 अक्टूबर को रिलीज होगा. आइए जानते हैं कीमतें...

8GB+128GB Wifi - 19,999 रुपये
8GB+128GB LTE - 21,999 रुपये
8GB+256GB LTE - 23,999 रुपये

Trending news