लॉन्च से पहले सामने आए OnePlus Ace 3 के स्पेसिफिकेशंस, जानें खासियत
Advertisement
trendingNow12034927

लॉन्च से पहले सामने आए OnePlus Ace 3 के स्पेसिफिकेशंस, जानें खासियत

OnePlus Ace 3: वनप्लस का नया स्मार्टफोन अगले हफ्ते 4 जनवरी को लॉन्च होने के लिए तैयार है, जिसका नाम OnePlus Ace 3 है. इस फोन को OnePlus Ace 2 का उत्तराधिकारी माना जा रहा है. आइए आपको इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताते हैं. 

OnePlus Ace 3

नया साल आने में कुछ ही दिन बचे हैं. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस न्यू ईयर पर अपने यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा लेकर आ रही है. वनप्लस का नया स्मार्टफोन अगले हफ्ते 4 जनवरी को लॉन्च होने के लिए तैयार है, जिसका नाम OnePlus Ace 3 है. स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के लिए यह खबर चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फोन को OnePlus Ace 2 का उत्तराधिकारी माना जा रहा है. आइए आपको इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताते हैं. 

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि OnePlus Ace 3 को भारत समेत वैश्विक बाजारों में उतारा जाएगा. इसे OnePlus 12R के रूप में रीब्रांड करके इंडियन मार्केट में लाया जा सकता है. एक टीचर में फोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन को रिवील कर दिया है. 

OnePlus Ace 3 में हो सकते हैं ये स्पेसिफिकेशंस
स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.78-इंच 1.5K OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जो 4,500 निट्स पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है. फोन की परफॉर्मेंस को बेहतरीन बनाने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC चिपसेट दिया जा सकता है. इसमें 50MP OIS मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP मैक्रो मॉड्यूल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है. साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP शूटर कैमरा मिल सकता है. 

यह डिवाइस 16GB तक LPDDR5 रैम और 256GB स्टोरेज में मार्केट में उतारा जा सकता है. यह फोन एंड्रॉइड 14-आधारित ColorOS कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन कर सकता है. हैंडसेट में 5,500mAh की बैटरी मिलने की बात सामने आ रही है, जो 100W फास्ट-वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. फोन में 5G, 4G, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS, NFC और चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट कनेक्टिविटी मिल सकती है. 

OnePlus Ace 3 की कीमत
फोन की कीमत के बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है. इसके लिए यूजर्स को इंतजार करना होगा. 4 जनवरी के बाद ही हमें पता चलेगा कि ऐस 3 भारत में लॉन्च होगा या नहीं और अगर होगा तो उसकी कीमत क्या होगी. अभी जो जानकारी मिली है उसके आधार पर यह फोन गेमिंग और मल्टीमीडिया के दीवानों के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. 

Trending news