शख्स ने OnePlus 11 पर ढाए इतने सितम! Video में देखें चाकू मारने के बाद क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11592497

शख्स ने OnePlus 11 पर ढाए इतने सितम! Video में देखें चाकू मारने के बाद क्या हुआ

यूट्यूब पर जैक नेल्सन का जैरीरिग एवरीथिंग चैनल है. वहां उन्होंने OnePlus 11 पर स्क्रैच और बेंड टेस्ट किया. इसके पीछे के मकसद था कि वो देखना चाहते थे कि फोन आखिर कितना मजबूत है.

 

शख्स ने OnePlus 11 पर ढाए इतने सितम! Video में देखें चाकू मारने के बाद क्या हुआ

OnePlus 11 ने आते ही धमाल मचा डाला है. लॉन्चिंग के बाद से ही फोन के डिजाइन और फीचर्स को काफी पसंद किया जा रहा है. एक पॉपुलर यूट्यूबर ने OnePlus 11 पर कई टेस्ट किए. उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर जैक नेल्सन का जैरीरिग एवरीथिंग चैनल है. वहां उन्होंने OnePlus 11 पर स्क्रैच और बेंड टेस्ट किया. इसके पीछे के मकसद था कि वो देखना चाहते थे कि फोन आखिर कितना मजबूत है

OnePlus 10 Pro और 10T हुए थे फेल

बता दें, पिछले साल OnePlus 10 Pro और 10T लॉन्च हुए थे. उन्होंने दोनों फोन का ड्यूरेबिलिटी टेस्ट किया था और दोनों फोन फेल साबित हुए थे. दोनों डिवाइस दो हिस्सों में टूट गए और कैमरा डिजाइन में नया बदलाव इस संरचनात्मक मुद्दे के पीछे प्राथमिक कारण पाया गया. लेकिन ऐसा लगता है कि कंपनी ने इस बार हर चीज पर अच्छे से काम किया है. इस टेस्ट में OnePlus 11 बमुश्किल बच निकला.

 

 

दो हिस्सों में नहीं टूटा OnePlus 11

वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले वो टूटे हुए OnePlus 10 Pro और 10T को दिखाते हैं. फिर वो OnePlus 11 का बॉक्स ओपन करते हैं. फोन को निकालने के बाद वो स्क्रीन पर स्क्रैच मारते हैं. कई बार स्क्रैच मारने के बाद स्क्रीन टूटी नहीं, लेकिन कुछ स्क्रैच आ गए. उसके बाद उन्होंने फोन के हर हिस्से में ब्लेड को मारा. लेकिन कोई भी हिस्सा बाहर नहीं निकला. फिर उन्होंने फोन को बीच से बेंड किया. देख सकते हैं कि इसका पिछला पैनल क्रैक करना शुरू कर देता है। हालाँकि, इससे पहले लॉन्च किए गए दो मॉडलों के विपरीत, OnePlus 11 ने अपनी स्ट्रक्चरल इंटिग्रिटी को बनाए रखा.

काफी जोर से बेंड करने के बाद भी फोन टूटा नहीं. लेकिन पीछे का ग्लास टूट गया. लेकिन फोन पूरी तरह से चालू था और ठीक चल रहा था. आखिर में उन्होंने फोन को पास कर दिया और कहा कि इसको कवर डालकर अच्छे से चलाया जा सकता है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news