हो गया कंफर्म... Nothing Phone 2a होने जा रहा है लॉन्च, जानिए क्या मिलेंगे फीचर्स
Advertisement
trendingNow12089858

हो गया कंफर्म... Nothing Phone 2a होने जा रहा है लॉन्च, जानिए क्या मिलेंगे फीचर्स

Nothing ने आखिरकार अपने नए Phone (2a) के लॉन्च की पुष्टि कर दी है. इसके अलावा, कंपनी ने जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाले CMF Buds और CMF Neckband Pro प्रोडक्ट्स के बारे में भी जानकारी दी है. फिलहाल इन प्रोडक्ट्स की ज्यादा जानकारी नहीं है.

 

हो गया कंफर्म... Nothing Phone 2a होने जा रहा है लॉन्च, जानिए क्या मिलेंगे फीचर्स

Nothing कंपनी ने आखिरकार अपने नए Phone (2a) के लॉन्च की पुष्टि कर दी है, हालांकि अभी लॉन्च की तारीख बताई नहीं गई है. लेकिन जल्द ही ये नया स्मार्टफोन सबके सामने होगा. इसके अलावा, कंपनी ने जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाले CMF Buds और CMF Neckband Pro प्रोडक्ट्स के बारे में भी जानकारी दी है. फिलहाल इन प्रोडक्ट्स की ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कुछ लीक्स से कुछ फीचर्स का पता चलता है. आइए जानते हैं फोन के बारे में डिटेल में...

कीमत होगी कम

नथिंग कंपनी ने अभी Phone (2a) के फीचर्स के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है, सिर्फ यही कहा है कि इसमें पिछले Nothing Phone (2) के कुछ अच्छे फीचर्स मिलेंगे. इसका मतलब है कि Phone (2a) शायद पिछले वाले का थोड़ा कम दमदार वर्जन होगा. इसकी कीमत भी निश्चित रूप से पिछले फोन से कम ही होगी.

क्या कहा कंपनी ने?

कंपनी का कहना है कि Phone (2a) को यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, ताकि उन्हें रोजमर्रा के इस्तेमाल में बेहतरीन अनुभव मिले. इसमें Nothing की सारी खूबियां और बेहतरीन डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है. Phone (2a) को 'एयरोडैक्टाइल' नाम दिया गया है. इसमें Phone (2) के कुछ बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे, और साथ ही ये हर तरह से Phone (1) से बेहतर होगा.
 
कीमत होगी 40 हजार से कम

Nothing Phone (2) की भारत में शुरुआती कीमत 44,999 रुपये थी. लेकिन, Phone (2a) की कीमत 40,000 रुपये से कम रहने की उम्मीद है, और यह 35,000 रुपये से भी कम होनी चाहिए क्योंकि पुराना फोन अभी 36,999 रुपये की कम कीमत पर बिक रहा है.

Nothing कंपनी ने अपने नए फोन के नाम के अलावा, 'Glyph Developer Kit' लॉन्च करने की भी घोषणा की है. ये टूल दूसरे कंपनियों के Android ऐप्स को Nothing Phone (2) के खास 'Glyph Interface' को कंट्रोल करने की अनुमति देगा.

Trending news