Nothing CEO Carl Pei ने X पर बदला नाम, खुद को बताया Bhai; करने लगे Trend
Advertisement
trendingNow12117531

Nothing CEO Carl Pei ने X पर बदला नाम, खुद को बताया Bhai; करने लगे Trend

Carl Pei ने एक भारतीय यूजर के मजेदार सवाल का जवाब दिया है और वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यूजर ने पूछा, "ब्रांड एंबेसडर की जरूरत क्यों है?" तो Carl Pei ने जवाब दिया, "हम ज्यादा फोन बेचना चाहते हैं, भाई." 

 

Nothing CEO Carl Pei ने X पर बदला नाम, खुद को बताया Bhai; करने लगे Trend

Nothing कंपनी के मालिक Carl Pei ने एक भारतीय यूजर के मजेदार सवाल का जवाब दिया है और वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यूजर ने पूछा, "ब्रांड एंबेसडर की जरूरत क्यों है?" (कुछ लोगों को लगता है कि वो बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को साइन करने वाले हैं) तो Carl Pei ने जवाब दिया, "हम ज्यादा फोन बेचना चाहते हैं, भाई." उन्होंने 'भाई' शब्द का इस्तेमाल किया. यह शब्द अक्सर प्यार से बात करते हुए इस्तेमाल किया जाता है और पे का ये जवाब भारतीयों को खूब पसंद आया है.

X पर बदला नाम

Carl Pei ने मजेदार बनाए रखने के लिए अपने सोशल मीडिया पर नाम बदलकर 'कार्ल भाई' कर लिया. जब एक यूज़ृर ने उन्हें "कार्ल भाई" कहा तो Carl Pei ने जवाब दिया, "मैंने X पर अपना नाम बदल लिया है." यहां तक कि Nothing India के आधिकारिक अकाउंट ने भी उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, "कार्ल भाई के आगे कोई बोल सकता है क्या, कार्ल भाई." और Nothing के सह-संस्थापक अकिस इवेंजेलिडिस ने भी अपना नाम बदलकर अकिस भाई कर लिया.

Carl Pei के मजेदार जवाब के बाद से, Nothing कंपनी और खुद कार्ल पे सोशल मीडिया पर यूजर के साथ बातचीत कर रहे हैं. उनकी आधिकारिक अकाउंट इस ट्रेंड से जुड़े मीम्स भी शेयर कर रही है. कंपनी ने यूजर को भी अपने यूज़रनेम में 'भाई' शब्द जोड़ने के लिए कहा है, जैसा कि कार्ल पे ने किया था और इसे और मजेदार बनाने के लिए, कंपनी ने ये भी बताया है कि जो 10 यूजर अपने यूजरनेम में 'भाई' शब्द जोड़ेंगे, उनमें से 10 को एक फोन (2) गिफ्ट में दिया जाएगा.

कैसा होगा Phone (2a)?

Flipkart, जो Phone (2a) के लिए आधिकारिक ऑनलाइन रिटेलर होगा, इस ट्रेंड में शामिल हो गया है और Pei के पोस्ट को कोट करते हुए लिखा है, "Brb, adding a Bhai Now button." Carl Pei ने एक वीडियो में बताया कि आने वाला Nothing (2a) फ़ोन कैसा होगा. ये फ़ोन उन लोगों के लिए बना है जो अच्छा कैमरा और अच्छा परफॉरमेंस चाहते हैं, लेकिन उन्हें सबसे लेटेस्ट फीचर्स की ज़रूरत नहीं है. उम्मीद है कि इसकी कीमत Nothing (2) से कम होगी, लेकिन कंपनी का कहना है कि इसकी क्वालिटी उतनी ही अच्छी होगी.

Trending news