Jio के सबसे पॉपुलर प्लान को Mukesh Ambani ने दोबारा किया लॉन्च, यूजर्स को दिया ये बड़ा गिफ्ट
Advertisement
trendingNow12348007

Jio के सबसे पॉपुलर प्लान को Mukesh Ambani ने दोबारा किया लॉन्च, यूजर्स को दिया ये बड़ा गिफ्ट

Reliance Jio New Plan: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक Mukesh Ambani ने जियो यूजर्स को बड़ा गिफ्ट दिया है. हाल ही में उनकी टेलीकॉम Reliance Jio ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में इजाफा किया था. कीमत बढ़ाने के बाद कंपनी ने अपने सबसे पॉपुलर को दोबारा लॉन्च किया है. 

Jio के सबसे पॉपुलर प्लान को Mukesh Ambani ने दोबारा किया लॉन्च, यूजर्स को दिया ये बड़ा गिफ्ट

Reliance Jio Rs 349 Plan: देश के जाने-माने उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक Mukesh Ambani ने जियो यूजर्स को बड़ा गिफ्ट दिया है. हाल ही में उनकी टेलीकॉम Reliance Jio ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में इजाफा किया था. बीते 3 जुलाई को कंपनी ने यूजर्स को जोर का झटका धीरे से देते हुए अपने रिचार्ज प्लान्स महंगे कर दिए थे. एक साथ कंपनी ने बड़ी बढ़ोतरी करते हुए टैरिफ को 12.5 फीसदी से लेकर 25 फीसदी तक महंगा कर दिया था. बढ़ी हुई कीमतों से यूजर्स काफी परेशान थे. कीमत बढ़ाने के बाद कंपनी ने अपने सबसे पॉपुलर को दोबारा लॉन्च किया है. 

कंपनी का कहना है कि यूजर्स के फीडबैक के बाद प्लान को रिलॉन्च किया गया है. हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं वो 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान है. कंपनी ने इस प्लान को हीरो 5G नाम दिया है. इसमें कंपनी ने यूजर्स को तोहफा देते हुए इसकी वैलिडिटी बढ़ा दी है. पहले ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता था, जिसे बढ़ाकर अब 30 दिन कर दिया गया है. इसका मतलब है कि अब आपको 2 दिन की ज्याद वैलिडिटी मिलेगी. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS भी मिलते हैं. 

यह भी पढ़ें - Jio vs VI vs BSNL: 200 रुपये में किसका प्लान है बेस्ट, कौन दे रहा ज्यादा बेनिफिट्स 

साथ में मिल रहा अनलिमिटेड 5G डेटा 

इस प्लान के साथ एक और अच्छी बात है वो ये कि अभी भी इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा की सुविधा मिलेगी. अगर आप 5G स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं और आपके इलाके में Jio की True 5G सर्विस है तो आप अनलिमिटेड 5G डाटा यूज कर सकते हैं. इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा मिलता है. पहले इस प्लान में यूजर्स को कुल 56GB डेटा मिलता था, जो अब 60GB हो गया है. इस प्लान की कीमत पहले 299 रुपये थी, लेकिन बीते 3 जुलाई में हुई बढ़ोतरी में इसका रेट बढ़ाकर 349 रुपये कर दिया गया. 

यह भी पढें - Mukesh Ambani ने किया बड़ा खेला! पहले किया महंगा और अब किया सस्ता, फिर लाए ये टकाटक Plan

इस प्लान को किया सस्ता

यह कोई पहला प्लान नहीं है, जिसे कंपनी ने रिलॉन्च किया है या जिसमें बदलाव किय गया है. इससे पहले जियो ने अपने 1,199 रुपये के प्लान में 200 रुपये की कटौती की थी और इसकी कीमत 999 रुपये कर दी थी. सिर्फ इतना ही नहीं कंपनी ने इस प्लान की वैलिडिटी भी 14 दिन बढ़ा दी थी. पहले ये प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता था, जिसे बढ़ाकर अब 98 दिन कर दिया गया है. इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा मिलता है. साथ ही रोजाना 100 SMS और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है, 

Trending news