Cheapest 32 inch LED TVs: घर को सिनेमा हॉल बना देंगे ये स्मार्ट टीवी, साउंड ऐसा जो उड़ा देगा होश
Advertisement

Cheapest 32 inch LED TVs: घर को सिनेमा हॉल बना देंगे ये स्मार्ट टीवी, साउंड ऐसा जो उड़ा देगा होश

Smart TV Discount Offer: स्मार्ट एलईडी टीवी आपके बजट से बाहर जा रहा है तो जो ऑप्शन हम आज आपको बताने जा रहे हैं ये आपको काफी पसंद आएंगे, इनकी कीमत भी आपके बजट में ही फिट हो जाएगी. 

Cheapest 32 inch LED TVs: घर को सिनेमा हॉल बना देंगे ये स्मार्ट टीवी, साउंड ऐसा जो उड़ा देगा होश

LED TV Deals: 32 इंच के स्मार्ट LED TVs की मार्केट में सबसे ज्यादा डिमांड है. दरअसल 32 इंच से ज्यादा चौड़ाई वाले एलईडी टीवी उन घरों के लिए हैं जहां पर ज्यादा स्पेस हो, अगर आपके घर के कमरों में या हॉल में सीमित स्पेस है तो 32 इंच के स्मार्ट टीवी को खरीदना एक अच्छा ऑप्शन साबित होता है. अगर आप बजट रेंज में स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए फ्लिपकार्ट पर मौजूद कुछ बेहद ही दमदार ऑप्शंस लेकर आए हैं जिनमें वो सभी खासियतें मौजूद हैं जो महंगे वाले एलईडी टीवी में देखने को मिल जाती है. 

SAMSUNG 80 cm (32 Inch) HD Ready LED Smart Tizen TV

अगर आप सैमसंग ला एलईडी खरीदने का बजट नहीं बना पा रहे हैं तो फ्लिपकार्ट आपको 32 इंच वाले ऑप्शन के साथ सैमसंग एलईडी टीवी घर ले जाने का ऑफर दे रहा है. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में प्री-इंस्टॉल्ड Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube मिल जाता है जिससे आपको इन्हें अलग से डाउनलोड करने की जरूरत नहीं पड़ती है. ये स्मार्ट एलईडी टीवी ग्राहकों के बजट में फिट हो जाता है साथ ही साथ इसमें फीचर्स की भरमार है. इसमें ग्राहकों को Tizen ऑपरेटिंग सिस्टम, 1366 x 768 पिक्सल्स, 20 W का ऑडियो और 50 Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिल जाता है जिसकी बदौलत ये ख़ास है. इसकी कीमत की बात करें तो ये 13,990 रुपये है. 

Adsun 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android Based TV  

ये ऑप्शन ना सिर्फ बेहद ही किफायती है बल्कि ये अच्छी पिक्चर क्वॉलिटी भी ऑफर करता है. इस स्मार्ट एलईडी टीवी के फीचर्स की बात की जाए तो ग्राहकों को इसमें Netflix, Disney+Hotstar, Youtube प्री-इंस्टॉल्ड मिल जाते हैं. इसके साथ ही अगर ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें Android आधारित है. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को HD Ready 1366 x 768 Pixels रेजोल्यूशन मिल जाता है. ऑडियो की बात करें तो इसमें 20 W साउंड आउटपुट मिलता है. ये स्मार्ट एलईडी टीवी 60 Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर करता है. इसकी कीमत 7,999 रुपये है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news