इंस्टाग्राम और फेसबुक से बरसेगा पैसा! यूजर्स नए टूल्स से कर पाएंगे जमकर कमाई
Advertisement
trendingNow11427205

इंस्टाग्राम और फेसबुक से बरसेगा पैसा! यूजर्स नए टूल्स से कर पाएंगे जमकर कमाई

Online Earning: अगर आप घर से ही अच्छी कमाई करना चाहते हैं तो अब सोशल मीडिया आपके बड़े काम आने वाला है, ऐसा इसलिए है क्योंकि अब इंस्टाग्राम और फेसबुक से यूजर्स जमकर पैसे कमा सकते हैं. 

इंस्टाग्राम और फेसबुक से बरसेगा पैसा! यूजर्स नए टूल्स से कर पाएंगे जमकर कमाई

Social Media Earning: सोशल मीडिया पर कमाई के बारे में आप सभी ने सुना जरूर होगा लेकिन जमाई करते कैसे हैं इस बारे में आपको कोई भी जानकारी नहीं होगी. आपको बता दें कि मेटा ने फेसबुक और इंस्टाग्राम क्रिएटर्स के लिए नए फीचर्स लॉन्च करने का ऐलान किया है दरअसल इन फीचर्स की मदद से क्रिएटर जमकर कमाई कर पाएंगे. आपको बता दें कि कंपनी ने डिजिटल कलेक्टेबल टूल जोड़ने का फैसला किया है जिससे क्रिएटर अपने एनएफटी बना सके और इंस्टाग्राम पर उन्हें बेचकर पैसे कमा सकें. यह जानकारी खुद मेटा की तरफ से साझा की गई है जिसमें क्रिएटर्स को ऑडियंस तक पहुंचने की बात कही गई है साथ ही पैसे कमाने में मदद मिलने की भी बात इसमें कहीं गई है.

क्रिकेटर्स के पास होगी बड़ी पावर

इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक्टिव क्रिएटर्स अपने एलएफटी यानी डिजिटल कलेक्टेबल्स बना सकते हैं और उन्हें सोशल मीडिया या उसके बाहर भेज भी सकते हैं. ऐसा करने के लिए कंपनी की तरफ से क्रिएटर्स को खास टूल दिए जाएंगे जिनकी बदौलत या प्रक्रिया काफी आसान हो जाएगी. जो भी यूजर्स क्रिएटर्स को फॉलो करते हैं वाह एनएफटी खरीद कर अपने पसंदीदा क्रिएटर को सपोर्ट कर सकते हैं. इस प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए मैदा ने इन टूल्स को लाने का ऐलान किया है. जानकारी के अनुसार इन डिजिटल कलैक्टेबल्स में वीडियो भी हो सकते हैं. इतना ही नहीं कंपनी क्रिएटर्स को सपोर्ट करने के लिए सोलाला ब्लॉकचेन और फैंटम वॉलेट सपोर्ट भी ऑफर कर रही है.

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम केस नए फीचर की टेस्टिंग अमेरिका में क्रिएटर्स केक छोटे ग्रुप के साथ टेस्ट किया जा रहा है जिसका विस्तार बाद में अन्य देशों में भी किया जाएगा. इससे ना सिर्फ क्रिएटर्स को फायदा होगा बल्कि जो यूजर्स इन क्रिएटर्स फॉलो करते हैं उन्हें सपोर्ट करने का मौका मिलेगा साथ ही क्रिएटर्स से जुड़ने में और ज्यादा मदद मिलेगी.

Trending news