iPhone 13 Pro Max पर छप्परफाड़ डिस्काउंट! अभी खरीदने वालों की खुल जाएगी किस्मत
Advertisement

iPhone 13 Pro Max पर छप्परफाड़ डिस्काउंट! अभी खरीदने वालों की खुल जाएगी किस्मत

iPhone 13 Pro Max: आईफोन 13 प्रो मैक्स को खरीदना काफी आसान हो गया है और आप अगर इसे बुक करते हैं तो ये मान कर चलिए कि इसे मार्केट प्राइज से काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं

iPhone 13 Pro Max पर छप्परफाड़ डिस्काउंट! अभी खरीदने वालों की खुल जाएगी किस्मत

iPhone Discount: iPhone 13 Pro Max को खरीदना आपको महंगा लग रहा है तो कोई बात नहीं क्योंकि इसकी खरीदारी पर आपको बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. दरअसल इसकी कीमत 1 लाख रुपये से भी ज्यादा है, ऐसे में कई लोगों के बजट से ये बाहर निकल जाता है. अगर आप भी इसे खरीदा चाहते हैं लेकिन इतनी रकम नहीं खर्च करना चाहते हैं तो बता दें कि अब इसकी खरीदारी पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा. 

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट

अगर बात करें डिस्काउंट के बारे में तो बता दें कि विजय सेल्स पर यह डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. विजय सेल्स पर आईफोन 13 प्रो मैक्स के 128GB मॉडल को ₹129900 में खरीद सकते हैं, हालांकि इसकी खरीदारी पर एक धुआंधार डिस्काउंट शामिल है. ये डिस्काउंट आपकी काफी भारी बचत करवा सकता है. 

एमआरपी पर दिया जा रहा है डिस्काउंट 

आपको जानकर हैरानी होगी कि आईफोन के इस मॉडल पर ग्राहकों को सीधा 15 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद इसे काफी कम कीमत में खरीदा जा सकता है. आईफोन 13 प्रो मैक्स 128GB खरीदने पर ग्राहक तकरीबन 20 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि 15 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर के लागू होने के बाद ग्राहक इसे 1,09,900 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप किसी अन्य वेबसाइट से इस मॉडल को खरीदते हैं तो आपको इसके लिए तकरीबन ₹129900 ही चुकाने पड़ेंगे जबकि आप अगर विजय सेल्स पर आकर इस मॉडल को खरीदते हैं तो आपको कम कीमत चुकानी पड़ेगी जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगी साथ ही साथ आप भारी-भरकम बचत कर सकते हैं. यह ऑफर कुछ ही समय के लिए है ऐसे में आप अगर कुछ समय रुक कर इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो जरूरी नहीं कि यह ऑफर कुछ दिन बाद भी लागू रहे इसलिए अगर आप इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास ज्यादा समय नहीं है यह ऑफर कभी भी खत्म हो सकता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आग

Trending news