APPLE iPhone 13 पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट, Sale खत्म होने के बाद भी होगी हजारों की बचत
Advertisement
trendingNow11918584

APPLE iPhone 13 पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट, Sale खत्म होने के बाद भी होगी हजारों की बचत

Apple iPhone 13: एप्पल iPhone 13 पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है, ये डिस्काउंट आपके होश उड़ा सकता है जिसमें आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं. 

APPLE iPhone 13 पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट, Sale खत्म होने के बाद भी होगी हजारों की बचत

iPhone 13 Discount: iPhone 13 थोड़ा पुराना जरूर हो गया है इसके बावजूद भी लोग इसे खरीदने के लिए बेताब रहते हैं, और अब तो इसकी खरीद पर तगड़ा ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर आप इस ऑफर का फायदा लेना चाहते हैं तो आज हम इसके बारे में आपको बटन जा रहे हैं. इस ऑफर में ग्राहक हजारों रुपये बचा सकते हैं. फेस्टिव सीजन के बाद भी ये ऑफर दिया जा रहा है. तो चलिए जानते हैं इस ऑफर की खासियत के बारे में सब कुछ. 

iPhone 13 Offers & Discounts

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल खत्म होने के बाद iPhone 13 की कीमत में काफी डिस्काउंट देखने को मिल रहा है. iPhone 13 के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर यह डिस्काउंट दिया जा रहा है जो Flipkart पर एक्टिव है और यह Blue कलर का मॉडल है. आईफोन 13 का आकार आईफोन 14 जितना ही होता है, यह देखने में भी काफी क्यूट नजर आता है और यही वजह है कि इसकी काफी ज्यादा डिमांड है और आप अगर इसे बचत के साथ खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट का यह ऑफर आपको काफी पसंद आएगा. अगर बात करें इसकी असल कीमत की तो यह 59,900 रुपये है लेकिन आप इसे भारी भरकम डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं और इस पर काफी ज्यादा बचत भी कर सकते हैं क्योंकि उसे पर एक तगड़ा ऑफर चल रहा है और यह ऑफर कभी कभार ही देखने को मिलता है.

फ्लिपकार्ट दे रहा है डिस्काउंट 

APPLE iPhone 13 (Blue, 128 GB) मॉडल को खरीदने पर आप काफी ज्यादा बचत कर सकते हैं. दरअसल इस पर फ्लिपकार्ट की तरफ से 13 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद आपको इस मॉडल को खरीदने के लिए महज 51,999 रुपये चुकाने पड़ेंगे. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपके पास अच्छा मौक़ा है. 

Trending news