Tech Updates: Facebook New Feature: फेसबुक ला रहा है एक धांसू फीचर, आइए जानते हैं, आइए जानते हैं; यहां पढ़ें टेक की बाकी खबरें
Advertisement
trendingNow11258328

Tech Updates: Facebook New Feature: फेसबुक ला रहा है एक धांसू फीचर, आइए जानते हैं, आइए जानते हैं; यहां पढ़ें टेक की बाकी खबरें

Tech Latest Updates: आज टेक की दुनिया में बहुत कुछ नया और दिलचस्प हुआ है. जानिए कैसे Infinix Note 12 5G को पहली सेल में 500 रुपये में खरीदा जा सकता है, OPPO Reno 8 में क्या फीचर्स मिल सकते हैं. iPhone 15 में क्या मार्केट में धमाल मचा पाएगा और Vodafone Idea के कौन से प्लान्स हैं बेस्ट. इन सबके अलावा आपको बताएंगे कई और धमकेदार अपडेट्स, पढ़िए Live Blog पर...

Tech Updates: Facebook New Feature: फेसबुक ला रहा है एक धांसू फीचर, आइए जानते हैं, आइए जानते हैं; यहां पढ़ें टेक की बाकी खबरें
LIVE Blog

Latest Tech Updates: अगर आप टेक की खबरों और लेटेस्ट अपडेट्स में रुचि रखते हैं तो ये Live Blog आप ही के लिए है. Samsung के 14 हजार रुपये से सस्ते लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन के लॉन्च से लेकर Vodafone Idea के बेस्ट प्रीपेड प्लान्स तक, Flipkart पर चल रही सेल से लेकर iPhone के लेटेस्ट अपडेट तक, हम यहां आपको सबकुछ बताएंगे. ऐसी तमाम टेक से जुड़ी खबरों को पढ़ने और लेटेस्ट अपडेट्स जानने के लिए आप Live Blog को फॉलो कर सकते हैं और टेक के मामले में 'अप टू डेट' रह सकते हैं..

15 July 2022
17:32 PM

Facebook New Feature: फेसबुक ला रहा है एक धांसू फीचर, आइए जानते हैं

 

Facebook जल्द ही अपने यूजर्स के लिए एक धाकड़ फीचर ला रहा है जिससे एक ही अकाउंट की मदद से पूरे 5 फेसबुक प्रोफाइल्स को एक्सेस किया जा सकेगा. ये फीचर अभी टेस्टिंग स्टेज में है.

17:12 PM

iPhone 15 Pro Max: Iphone 14 से पहले iPhone 15 Pro Max की इस बड़ी खासियत से उठा पर्दा

आपको बता दें कि 2023 में ही iPhone 15 को लॉन्च किया जाने वाला है. आईफोन 15 प्रो मैक्स में ग्राहकों को पेरिस्कोप लेंस देखने को मिलने वाला है. ये पेरिस्कोप दूर के दृश्यों को कैप्चर करने में काफी मददगार साबित होते हैं जहां पर आप ऑब्जेक्ट के पास नहीं जा सकते हैं. फोटोग्राफी के शौकीन यूजर्स को ये खासियत काफी पसंद आएगी और इससे वो प्रोफेशनल लेवल की फोटोग्राफी पर पाएंगे. 

16:54 PM

iQOO 9T: Amazon पर लीक हुई iQOO 9T की डिजाइन, आइए जानते हैं इसकी कीमत कितनी हो सकती है

मीडिया रिपोर्ट्स और लीक्स का ऐसा कहना है कि iQOO 9T Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर पर काम कर सकता है. खबरों का ऐसा कहना है कि ये स्मार्टफोन अच्छी स्पीड और फीचर्स के साथ आएगा और यूजर्स को एक शानदार गेमिंग एक्स्पीरिएंस प्रदान करेगा. ये स्मार्टफोन iQOO 9 Pro का अपग्रेडेड मॉडल बताया जा रहा है. iQOO 9T के फीचर्स को लेकर ज्यादा कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है. iQOO 9 Pro को 43 हजार रुपये में बेचा जा रहा है और अगर iQOO 9T इस फोन का अपग्रेडेड मॉडल है तो जाहिर-सी बात है कि इसकी कीमत भी ज्यादा ही होगी.  

16:07 PM

Bluetooth Speaker Deal: पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स पर बंपर डिस्काउंट, घर को बना देंगे पार्टी प्लेस

Mivi Roam2 5 W का डिजाइन बेहद ही पोर्टेबल रखा गया है जिससे आप इसे आसानी से पॉकेट में रख कर कहीं पर भी ले जा सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर ग्राहक इसे 60 फीसद डिस्काउंट के साथ सिर्फ 1,199 रुपये में खरीद सकते हैं.  boAt कम समय में एक दमदार ब्रांड बन गया है.फ्लिपकार्ट पर इसके खरीद पर 63 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट के बाद ग्राहक इसे 1,099 रुपये में खरीद सकते हैं.  INFINITY by Harman Fuze 99 4.5 W ब्लूटूथ स्पीकर ग्राहक इसे 56 फीसद डिस्काउंट के साथ सिर्फ 1,299 रुपये में परचेज कर सकते हैं. 

15:56 PM

Jio vs Airtel vs Vi: 200 रुपये से कम में कौन दे रहा है सबसे ज्यादा Benefits, जानिए

जियो के इस 119 रुपये की कीमत वाले प्रीपेड प्लान में आपको हर दिन 1.5GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 एसएमएस की सुविधा मिलती है. एयरटेल के इस प्लान की कीमत केवल 99 रुपये है जिसमें आपको 28 दिनों के लिए 200MB डेटा मिलता है. वीआई के 149 रुपये वाले प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और कुल मिलाकर 1GB इंटरनेट की सुविधा दी जाती है. 

13:41 PM

Xiaomi TV ES Pro: Xiaomi का शानदार 75-इंच का Smart TV! जानिए फीचर्स, कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने इसी साल एक स्मार्ट टीवी, Xiaomi TV ES Pro लॉन्च किया था जिसका डिस्प्ले साइज 86-इंच था. अब, इसी स्मार्ट टीवी को तीन नए डिस्प्ले साइज, 55-इंच, 65-इंच और 75-इंच में लॉन्च किया गया है. जहां डिस्प्ले साइज में अंतर है, इस स्मार्ट टीवी के बाकी फीचर्स ज्यादातर एक जैसे ही हैं.

13:01 PM

Infinix Note 12 5G: 15 हजार रुपये के इस फोन को आप 500 रुपये से कम में घर लेकर जा सकते हैं.

अगर आप इन्फिनिक्स के इस स्मार्टफोन को इसकी 14,999 रुपये की कीमत की जगह 499 रुपये में खरीदना चाहते हैं तो आपको डील में मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाना होगा. अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में इस स्मार्टफोन को खरीदकर आप 12,500 रुपये तक बचा सकते हैं. अगर आपको एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिल जाता है तो आपके लिए इस फोन की कीमत बैंक और एक्सचेंज ऑफर के बाद 499 रुपये हो जाएगी. 

12:38 PM

Inbase Urban Fit S: Apple Watch की तरह दिखती है और फीचर्स भी इसके काफी शानदार हैं

आपको बता दें कि मार्केट में एक लेटेस्ट स्मार्टवॉच, Inbase Urban FIT S Smartwatch लॉन्च हुई है जो देखने में बिल्कुल एक Apple Watch की तरह दिखती है. Inbase Urban FIT S Smartwatch को $163 (लगभग 12,999 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया है. फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर उपलब्ध इस स्मार्टवॉच को एक ऑफर के तहत फिलहाल बेहद सस्ते यानी $63 (करीब 4,999 रुपये) में घर लेकर जाया जा सकता है.

11:56 AM

Oppo Reno 8: OPPO Reno 8 स्मार्टफोन सीरीज के फीचर्स हुए लीक, फैन्स बोले- आशिक बनाया आपने

आपको बता दें कि आधिकारिक तौर तो Oppo Reno 8 5G के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन लीक्स के माध्यम से क्या पता चला है, वो हम आपको बता सकते हैं. टिप्स्टर्स के हिसाब से Oppo Reno 8  5G 6.43-इंच के एमोलेड डिस्प्ले, फुल एचडी+ रेसोल्यूशन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च हो सकता है. एंड्रॉयड 12 ओएस पर चलने वाला ये फोन Mediatek Dimensity 1300 SoC प्रोसेसर से लैस हो सकता है औए इसमें आपको 8GB तक RAM और 256GB तक का स्टोरेज दिया जा सकता है.

11:29 AM

Vodafone Idea Plan: 500 रुपये से कम में पाएं 100GB से ज्यादा डेटा और इतना कुछ

VI के 475 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की, जो 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को हर दिन के लिए 4GB डेटा दिया जा रहा है जिसका सीधा मतलब यह हुआ कि कुल मिलाकर ये प्लान यूजर को 112GB डेटा दे रहा है. हर दिन के लिए 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इस प्लान में आपको Vi Movies and TV ऐप का एक्सेस और कंपनी के खास वीकेंड डेटा रोलोवर और बिंज ऑल नाइट बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं.

11:09 AM

Netflix Plans: नेटफ्लिक्स लेकर आ रहा और भी सस्ता Subscription प्लान

हम आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स (Netflix) ने कुछ महीनों पहले यह अनाउन्स्मेन्ट किया था कि आने वाले समय में वो एक ऐसा सब्सक्रिप्शन प्लान जारी करने वाले हैं जिसकी कीमत फिलहाल के सबसे सस्ते प्लान से भी कम होगी. आपको बता दें कि ये नया सब्सक्रिप्शन प्लान एक ऐड-सपोर्टेड प्लान होगा यानी इसकी कीमत तो कम होगी लेकिन इसमें कंटेन्ट के बीच यूजर्स को ऐड्स दिखाई देंगे. 

11:05 AM

Samsung Galaxy M13: Samsung का 14 हजार रुपये से सस्ता 5G Smartphone, फीचर्स बना देंगे दीवाना

Samsung के इस नए स्मार्टफोन, Samsung Galaxy M13 के 4G मॉडल के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 11,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. वहीं, अगर आप Samsung Galaxy M13 5G की बात करें तो इसके बेस यानी 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 13,999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है 

Trending news