LG का धमाका! उतार दी Charcoal Convection Microwave सीरीज, घर पर मिलेगा रेस्टोरेंट वाला खाना
Advertisement

LG का धमाका! उतार दी Charcoal Convection Microwave सीरीज, घर पर मिलेगा रेस्टोरेंट वाला खाना

LG Microwave: एलजी की माइक्रोवेव ओवन सीरीज खाने को अच्छी तरह से तैयार करती है साथ ही साथ इसमें कम समय लगता है कम ऑइल इस्तेमाल होता है जिससे ये हेल्दी भी रहता है. 

 

LG का धमाका! उतार दी Charcoal Convection Microwave सीरीज, घर पर मिलेगा रेस्टोरेंट वाला खाना

Charcoal Microwave Oven: भारत की लीडिंग कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड हाल ही में अपनी बेहद ही स्टाइलिश और हाईटेक माइक्रोवेव ओवन सीरीज को लेकर आया है. ये सीरीज खाने को कम से कम समय में तैयार करने में सक्षम है साथ ही साथ ये खाने की क्वॉलिटी भी बरकरार रखती है. एलजी की नई रेंज को Charcoal Convection Microwave नाम दिया गया है. ख़ास बात ये है कि ये आपके किचन इंटीरियर को कॉम्प्लिमेंट करती है क्योंकि इसमें ये बेहद  स्टाइलिश है और इसका डिजाइन काफी प्रीमियम नजर आता है. इसे भारत में ही तैयार किया गया है, ऐसे में इसे तैयार करने में भारतीय यूजर्स की जरूरतों का पूरा ध्यान रखा गया है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर 

LG Charcoal Convection Microwave के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात की जाए तो इसमें ग्राहकों को काफी सारी खासियतें देखने को मिल जाती हैं. इन खासियतों में आपको लाइटवेव तकनीक देखने को मिल जाती है जिससे फूड कुक किया जाता है. इस तकनीक की बदौलत खाना नेचुरल तरीके से बनता है और काफी हेल्दी भी होता है. आम माइक्रोवेव में खाने की क्वॉलिटी बेहतरीन नहीं रह पाती है लेकिन इसके साथ ऐसा नहीं है. ये माइक्रोवेव अपनी खास तकनीक की बदौलत ग्राहकों को रेस्टोरेंट जैसा टेस्ट घर पर मिलता है लेकिन खाने की क्वॉलिटी रेस्टोरेंट वाले खाने से कहीं बेहतर होती है. 

फीचर्स की बात करें तो ये माइक्रोवेव ओवन सीरीज चारकोल लाइटिंग फीचर के साथ आती है जिससे खाना तैयार करने में कम समय तो लगता है, साथ ही साथ इसमें कम तेल खर्च होता है और बिजली की बचत भी ज्यादा होती है क्योंकि खाने को तैयार होने में कम से कम समय लगता है. ये रेंज फूड के टेस्ट के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करती है ऐसे में आपको बेहतरीन टेस्ट मिलेगा और खाना हेल्दी तरीके से तैयार हो जाएगा. ये सीरीज 12 मिनट में बेहतरीन क्वॉलिटी वाला घी भी तैयार कर सकता है साथ ही इसमें डीप ड्रायिंग भी दी जाती है. ये 88 परसेंट कम तेल का इस्तेमाल करके फूड तैयार करता है. 

Trending news