Koo ने दिया कर्मचारियों को 440V का झटका! अचानक दिखाया बाहर का रास्ता, कही यह बात
Advertisement
trendingNow11661950

Koo ने दिया कर्मचारियों को 440V का झटका! अचानक दिखाया बाहर का रास्ता, कही यह बात

Koo ने गुरुवार को कहा कि उसने मौजूदा वैश्विक मंदी के बीच साल के दौरान अपने 30 प्रतिशत कर्मचारियों को जाने को कहा है. पिछले साल पिछले साल सितंबर में, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने कम से कम 40 लोगों को निकाल दिया था.

 

Koo ने दिया कर्मचारियों को 440V का झटका! अचानक दिखाया बाहर का रास्ता, कही यह बात

Koo ने गुरुवार को कहा कि उसने मौजूदा वैश्विक मंदी के बीच साल के दौरान अपने 30 प्रतिशत कर्मचारियों को जाने को कहा है. कंपनी ने एक बयान में बताया कि इस अवधि को पूरा करने के लिए सभी आकार के व्यवसायों के लिए कुशल और रूढ़िवादी दृष्टिकोण अपनाना महत्वपूर्ण है. कू प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, 'इसके अनुरूप, हमने वर्ष के दौरान अपने 30 प्रतिशत कार्यबल को हटाकर कुछ भूमिका अतिरेक पर काम किया है और मुआवजा पैकेज, विस्तारित स्वास्थ्य लाभ और विस्थापन सेवाओं के माध्यम से उनका समर्थन किया है.'

कंपनी ने कहा कि वह जनवरी में हाल ही में 10 मिलियन डॉलर के फंड जुटाने के साथ अच्छी तरह से पूंजीकृत है. प्रवक्ता ने कहा, "हम अभी धन जुटाने पर विचार नहीं कर रहे हैं. हम राजस्व के साथ काफी प्रगति कर रहे हैं और भविष्य में आवश्यकतानुसार धन जुटाने पर विचार करेंगे.'

पिछले साल निकाला था 40 लोगों को

पिछले साल सितंबर में, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने कम से कम 40 लोगों को निकाल दिया था, जिनमें से ज्यादातर इसके संचालन और बैकएंड टीमों से थे. कू (जो 100 मिलियन-डाउनलोड मार्क तक पहुंचने का लक्ष्य बना रहा है) ने कहा था कि यह 'विशेष रूप से जहां तक इंजीनियरिंग और मशीन लनिर्ंग टीमों का संबंध है, प्रतिभा की भर्ती' जारी है.

अपने नए बयान में, कू ने कहा कि अभी वैश्विक भावना विकास की तुलना में दक्षता पर अधिक केंद्रित है और व्यवसायों को इकाई अर्थशास्त्र साबित करने की दिशा में काम करने की आवश्यकता है.

कंपनी के प्रवक्ता ने आईएएनएस को बताया, 'लॉन्च के केवल तीन वर्षों में, कू के पास 60 मिलियन से अधिक ऐप डाउनलोड हैं और यह 20 से अधिक वैश्विक भाषाओं के साथ दुनिया में उपलब्ध दूसरा सबसे बड़ा माइक्रो-ब्लॉग है.' कू ने सितंबर 2022 में अपने मुद्रीकरण प्रयोग शुरू किए और छह महीने के भीतर, यह भारतीय सोशल मीडिया कंपनियों और प्रत्यक्ष वैश्विक प्रतिस्पर्धियों की तुलना में प्रति उपयोगकर्ता (एआरपीयू) प्रति डेली एक्टिव यूजर (डीएयू) के उच्चतम औसत राजस्व में से एक होने का दावा किया है.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news