Reliance Jio का 600 रुपये से कम कीमत वाला सबसे धाकड़ Plan! Disney+ Hotstar के साथ इतना कुछ
Advertisement
trendingNow11351112

Reliance Jio का 600 रुपये से कम कीमत वाला सबसे धाकड़ Plan! Disney+ Hotstar के साथ इतना कुछ

Jio Under Rs 600 Prepaid Plan: जियो का यह प्लान सबसे पॉपुलर है. 600 रुपये से कम में गजब बेनिफिट्स मिल रहे हैं. इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में डिटेल में...

 

Reliance Jio का 600 रुपये से कम कीमत वाला सबसे धाकड़ Plan! Disney+ Hotstar के साथ इतना कुछ

Jio Rs 583 Prepaid Plan: Jio कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स देने वाले प्लान्स के लिए जाना जाता है. जियो के मिड टर्म प्लान्स काफी पॉपुलर हैं. हम जिस प्लान के बारे में बात कर रहे हैं वह Disney+ Hotstar के एक प्रमुख ओवर-द-टॉप (OTT) लाभ के साथ आता है. इसके साथ यूजर्स को 84GB डेटा ऑफर किया जाता है. यह प्लान काफी पुराना है, लेकिन अभी भी काफी पॉपुलर है. यह प्लान कई महीनों से जियो की प्रीपेड सेवाओं के पोर्टफोलियो में है. इसकी कीमत 583 रुपये है. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

Reliance Jio Rs 583 Prepaid Plan

Jio का 583 रुपये का प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन के लाभ के साथ आता है. इसके साथ ही यूजर्स को रोजाना 1.5GB FUP (फेयर-यूज-पॉलिसी) डेटा मिलता है. चूंकि इस प्लान की कुल वैधता 56 कैलेंडर दिनों की है, इसका मतलब है कि यूजर्स को कुल 84GB डेटा मिलेगा. अतिरिक्त लाभों में 90 दिनों के लिए बिना किसी अतिरिक्त लागत के 149 रुपये का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन शामिल है. Jio यूजर्स को JioCinema, JioSecurity, JioCloud, और JioCinema सहित अपने अनुप्रयोगों के एक सूट तक पहुंच प्रदान करता है.

Reliance Jio 583 Prepaid Plan Benefits

एक बार डेली FUP डेटा का उपभोग करने के बाद, यूजर्स के लिए स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाती है. यह प्लान उन Jio ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो इसके लिए अतिरिक्त भुगतान किए बिना तीन महीने के लिए मुफ्त Disney+ Hotstar मोबाइल सदस्यता चाहते हैं. इस प्लान के साथ दिया जाने वाला डेली डेटा भी अधिकांश भारतीयों के लिए पर्याप्त है. यदि एक दिन हाई-स्पीड डेटा समाप्त हो जाता है, तो यूजर Jio द्वारा प्रदान किए गए 4G डेटा वाउचर से भी रिचार्ज कर सकते हैं, जो केवल 15 रुपये से शुरू होते हैं.

यह अभी Jio का एकमात्र Disney+ Hotstar मोबाइल बंडल प्रीपेड प्लान नहीं है. यदि आप टेल्को की वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर जाते हैं, तो आपको प्रीपेड प्लान की एक पूरी श्रेणी मिल जाएगी, जो Disney+ Hotstar Mobile के साथ-साथ Disney+ Hotstar प्रीमियम के OTT लाभ के साथ आती हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news