Jio और Vodafone Idea का धुआंधार Offer! रिचार्ज कराने से पहले जान लीजिए Benefits
Advertisement
trendingNow11411333

Jio और Vodafone Idea का धुआंधार Offer! रिचार्ज कराने से पहले जान लीजिए Benefits

Reliance Jio और Vodafone Idea ऐसे प्लान्स ऑफर कर रहा है, जिसमें धमाकेदार बेनिफिट्स मिल रहे हैं. दिवाली के बाद भी इन प्लान्स पर शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं. लेकिन कुछ ही दिन बाद यह ऑफर्स समाप्त हो जाएंगे. आइए जानते हैं दोनों कंपनियों के प्लान्स के बारे में...

 

Jio और Vodafone Idea का धुआंधार Offer! रिचार्ज कराने से पहले जान लीजिए Benefits

Jio और Vi दोनों कुछ बेहतरीन रिचार्ज पैकेज बेच रहे हैं. दिवाली बीत जाने के बाद भी यूजर्स इन प्लान्स से रिचार्ज कर सकते हैं. अपने दिवाली प्रमोशन के हिस्से के रूप में, वीआई (वोडाफोन-आइडिया) ने तीन रिचार्ज विकल्प पेश किए हैं. यदि आप संबंधित वीआई का उपयोग करते हैं, तो आपको 31 अक्टूबर तक वी दिवाली ऑफर के माध्यम से अधिक डेटा मुफ्त में मिल सकता है. आइए जानते हैं तीनों प्लान्स के बारे में...

Vi Rs 1,449 Plan

1,449 रुपये के वीआई दिवाली ऑफर में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस शामिल हैं. प्लान में 180 दिन की वैलिडिटी मिलती है. 1,449 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ, आपको 180 दिनों के लिए हर दिन 1.5GB डेटा के अलावा अतिरिक्त 50GB की छूट मिलती है. यह दिवाली प्रमोशन सप्ताहांत डेटा रोलओवर को सक्षम बनाता है और आपको प्रतिदिन आधी रात से सुबह छह बजे तक इंटरनेट का निःशुल्क उपयोग प्रदान करता है.

Vi Rs 2,899 Plan

1,449 रुपये के प्लान के समान, 2,899 रुपये के रिचार्ज प्लान में समान लाभ मिलते हैं, लेकिन 50GB अतिरिक्त डेटा के बजाय, यह 75GB डेटा देता है, जो 365 दिनों की वैधता के साथ लंबा है.

Vi Rs 3,099 Plan

अतिरिक्त 75GB डेटा के साथ 3,099 रुपये के वीआई दिवाली रिचार्ज पैकेज में 365 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा शामिल है. इस रिचार्ज पैकेज के साथ यूजर्स को एक साल का Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

Jio Diwali Offer

सभी Jio 4G प्रीपेड यूजर्स के लिए, Reliance Jio ने एक अनोखा दिवाली सेलिब्रेशन ऑफर पेश किया है जो इंटरनेट एक्सेस, फोन कॉलिंग और एसएमएस के अलावा कई फायदे प्रदान करता है. 2,999 रुपये की कीमत वाला Jio दिवाली सेलिब्रेशन ऑफर 365 दिनों के लिए अच्छा है. इस प्लान के यूजर्स को असीमित वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस, और हर दिन 2.5GB इंटरनेट, या लगभग 912GB (वर्ष) प्राप्त होता है. इस अनोखे दिवाली रिचार्ज विकल्प के साथ, Jio अतिरिक्त 75GB डेटा भी शामिल कर रहा है. इसके अतिरिक्त, यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity, और JioCloud सहित Jio सेवाओं की सदस्यता प्राप्त होती है.

इसके अतिरिक्त, फर्न्स एंड पेटल्स 150 रुपये की छूट दे रहा है, ज़ूमिन मैग्नेट की पेशकश कर रहा है, इक्सिगो एयरलाइन बुकिंग पर 750 रुपये की छूट दे रहा है, Ajio 1000 रुपये की छूट दे रहा है, अर्बन लैडर 1500 रुपये की छूट दे रहा है और रिलायंस डिजिटल पर हजार रुपये की छूट दे रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news