iQOO के इस स्मार्टफोन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, बैटरी से लेकर प्रोसेसर तक दीवाना बना देगा आपको
Advertisement

iQOO के इस स्मार्टफोन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, बैटरी से लेकर प्रोसेसर तक दीवाना बना देगा आपको

Amazon Discount: अगर आप एक स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आप डिस्काउंट के साथ इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेजन आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है, दरअसल अमेजन पर आपको स्मार्टफोन पर काफी डिस्काउंट मिल रहा है. 

Photo Credit: Amazon.in

iQOO Z5 Discount on Amazon: अगर आप स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर चाहते हैं तो अमेजन पर आपकी ये विश पूरी हो सकती है क्योंकि अमेजन अपने स्मार्टफोन पर काफी डिस्काउंट देता है, अगर आप एक मिड रेंज स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं. दरअसल iQOO स्मार्टफोन भारत में काफी पसंद किए जा रहे हैं और कुछ समय पहले ही लॉन्च होने के बावजूद इन्होने मार्केट में अच्छी पकड़ बना ली है. आज हम आपको इसी कंपनी के एक धांसू स्मार्टफोन पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये स्मार्टफोन 

जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उसका नाम iQOO Z5 है, अगर अप कम बजट में एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में है जिसमें अच्छे कैमरे से लेकर एक दमदार बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर हो तो ये स्मार्टफोन आपको काफी पसंद आएगा. ग्राहक इसकी खरीद पर हजारों रुपये की बचत भी कर सकते हैं. अगर बात करें खासियतों की तो इसमें ग्राहकों को रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल, सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल और मैक्रो कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाता है. बैटरी की बात की जाए तो स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है.

क्या है ऑफर

इस स्मार्टफोन की असल कीमत 29,990 है लेकिन ग्राहक इस पर सीधा 10 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं जिसके बाद उन्हें सिर्फ 19,990.00 रुपये इस स्मार्टफोन की खरीद के लिए चुकाने पड़ेंगे. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो अभी अमेजन पर ये ऑफर चल रहा है. इस ऑफर में आपको काफी पैसे बचाने का मौका मिल रहा है ऐसे में इसे खरीदना आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news