Apple की चतुर चाल! iPhone 15 का डिजाइन होगा सबसे निराला, देखते ही करेंगे- चीज बड़ी है मस्त-मस्त
Advertisement
trendingNow11566100

Apple की चतुर चाल! iPhone 15 का डिजाइन होगा सबसे निराला, देखते ही करेंगे- चीज बड़ी है मस्त-मस्त

Apple इस साल iPhone 15 सीरीज को लॉन्च करने वाला है. एक नई लीक में दावा किया गया है कि आने वाले आईफोन के डिजाइन में कई बदलाव किे जाएंगे. बता दें, कंपनी ने पिछले तीन साल में डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया है.

 

Apple की चतुर चाल! iPhone 15 का डिजाइन होगा सबसे निराला, देखते ही करेंगे- चीज बड़ी है मस्त-मस्त

Apple हर साल अपने आईफोन की नई सीरीज लॉन्च करता आ रहा है. कंपनी ने 2022 में iPhone 14 सीरीज को पेश किया था. अब 2023 में iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा, जिसकोो लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं. एक नई लीक में दावा किया गया है कि आने वाले आईफोन के डिजाइन में कई बदलाव किे जाएंगे. बता दें, कंपनी ने पिछले तीन साल में डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया है. 

iPhone 15 Pro Max की ब्राइटनेस होगी जबरदस्त

कंपनी के अंदरूनी सूत्रों की मानें तो आईफोन 15 प्रो मैक्स अगली पीढ़ी के सैमसंग पैनल के साथ आ सकता है जो आश्चर्यजनक 2,500nits ब्राइटनेस तक पहुंचने में सक्षम है. यह ब्राइटनेस के मामले में कई बड़े स्मार्टफोन्स को पीछे छोड़ देगा. इस लिस्ट में Galaxy S23 लाइनअप भी शामिल है.

सैमसंग के फ्लैगशिप फोन को छोड़ेगा पीछे

बता दें, सभी गैलेक्सी S23 मॉडल अधिकतम 1,750 निट्स की ब्राइटनेस प्रदान करते हैं. iPhone 14 प्रो और प्रो मैक्स एक प्रतिबंधित आउटडोर मोड में 2,000 निट्स तक पहुंच सकते हैं, लेकिन 1,000 निट्स घर के अंदर और एचडीआर कंटेंट के लिए 1,600 निट्स तक सीमित हैं. 

फोन के डिस्प्ले में होंगे बड़े बदलाव

ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन ने खुलासा किया है कि अगले साल यानी 2024 में प्रो मैक्स मॉडल की जगह अल्ट्रा लेगा. लेकिन इस साल iPhone 15 Pro Max आने वाला है. ShrimpApplePro ने इसी फोन के नाम के साथ डिटेल्स को लीक किया है. ShrimpApplePro ने इसके अलावा एक और खुलासा किया है जिसमें बताया गया है कि  iPhone 15 मॉडल एक डायनामिक आईलैंड में परिवर्तित हो जाएंगे और इसमें Apple वॉच के समान घुमावदार स्क्रीन किनारे होंगे. इसके अलावा उनका कहना है कि प्रो मॉडल सॉलिड-स्टेट वॉल्यूम और पावर बटन अपनाएंगे.

बता दें, ShrimpApplePro का शानदार ट्रैक रिकॉर्ड रहा है. उन्होंने पिछले साल खुलासा किया था कि iPhone 14 Pro में पिल शेप कटआउट आएगा और सच में फोन में डायनैमिक आईलैंड मिला. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news