iPhone 14 Pro: Apple के नए फोन में नहीं लग पाएगा SIM Card! लॉन्च से पहले आया लेटेस्ट अपडेट
Advertisement
trendingNow11338826

iPhone 14 Pro: Apple के नए फोन में नहीं लग पाएगा SIM Card! लॉन्च से पहले आया लेटेस्ट अपडेट

iPhone 14 Pro Latest Update: लॉन्च से पहले iPhone 14 Pro को लेकर एक बाद अपडेट सामने आया है जिससे फैन्स काफी ज्यादा चौंक गए हैं. इस अपडेट के तहत iPhone 14 Pro में सिम कार्ड ही नहीं लग सकेगा..

 

iPhone 14 Pro: Apple के नए फोन में नहीं लग पाएगा SIM Card! लॉन्च से पहले आया लेटेस्ट अपडेट

iPhone 14 Pro eSIM Technology Battery Update: दुनिया के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक, ऐप्पल (Apple) 7 सितंबर, 2022 को अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन की नई सीरीज, iPhone 14 Series लॉन्च करने जा रहा है जिसको लेकर फैन्स काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. लॉन्च के डिटेल्स के अलावा कंपनी की तरफ से फोन को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन लीक्स और मीडिया रिपोर्ट्स लगातार ये काम कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सीरीज के प्रो मॉडल, iPhone 14 Pro को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है जिसके तहत इस फोन को खरीदने वाले यूजर्स फोन में सिम कार्ड ही नहीं लगा सकेंगे. आइए iPhone 14 Pro की लेटेस्ट अपडेट के बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

iPhone 14 Pro में नहीं लग पाएगा SIM Card!

ब्लूमबर्ग (Bloomberg) के मार्क गर्मन (Mark Gurman) की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक iPhone 14 Pro इस बार ई-सिम तकनीक (eSIM Technology) के साथ आ सकता है और ऐप्पल बहुत गंभीरता से इस तकनीक पर काम कर रहा है. मार्क गर्मन का कहना है कि इस बार iPhone 14 Pro में फिजिकल सिम कार्ड की सुविधा पूरी तरह से हटाई जा सकती है यानी यूजर्स इस स्मार्टफोन को अगर खरीदते हैं तो वो इसमें असली सिम कार्ड नहीं लगा सकेंगे. 

Battery को लेकर हुआ बड़ा खुलासा 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन की बैटरी को लेकर भी नया अपडेट आया है और कहा जा रहा है कि Apple iPhone 14 Pro के कैमरे और बैटरी में एक बड़ा अपग्रेड कर सकता है. कहा जा रहा है कि iPhone 14 Pro की बैटरी कपैसिटी iPhone 13 के प्रो मॉडल्स के मुकाबले बेहतर और बड़ी होगी. पहले आई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया था कि iPhone 14 Pro 3200mAh की बैटरी के साथ आ सकते हैं लेकिन अब कहा जा रहा है कि बैटरी काफी बड़ी होगी इस बार. 

बता दें कि 7 सितंबर, 2022 को Apple iPhone 14 Series के लॉन्च के लिए एक मेगा ईवेंट का आयोजन कर रहा है और इस ईवेंट को लाइव स्ट्रीम के जरिए देखा जा सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news