बड़ी खुशखबरी: नए साल पर iPhone 14 की कीमत में भारी कटौती, खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक
Advertisement

बड़ी खुशखबरी: नए साल पर iPhone 14 की कीमत में भारी कटौती, खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक

iPhone 14 Offer: ग्राहकों को iPhone 14 खरीदने के लिए सबसे कम कीमत चुकानी पड़ेगी, ये मॉडल Midnight कलर में आ रहा है और ये 512 GB वेरिएंट है जिसके लिए ग्राहकों को जेब ढीली करने की जरूरत नहीं है. 

Photo Credit: apple.com

iPhone 14 Price Cut: नया साल आईफोन 14 खरीदने की इच्छा रखने वाले यूजर्स के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया है क्योंकि यूजर्स अब भारी कटौती के साथ आईफोन 14 को घर ले जा सकते हैं और उन्हें अब अपनी जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी. अगर आपको भी इस ऑफर पर यकीन नहीं हो रहा है तो बता दे कि फ्लिपकार्ट पर यह डील शुरू की गई है जिसका फायदा नए साल पर मिलेगा और यूजर्स भारी कटौती के साथ आईफोन 14:00 अपने घर ले जा पाएंगे.

क्या है ऑफर

अगर बात करें ऑफर की तो आईफोन 14 के 512gb वैरीअंट को फ्लिपकार्ट पर ₹109900 में बेचा जा रहा था लेकिन फ्लिपकार्ट ने इस पर 5 परसेंट का डिस्काउंट देना शुरू कर दिया जिसके बाद इस मॉडल की कीमत ₹103990 हो गई. 5 परसेंट के डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को यह रतन चुकानी पड़ रही थी लेकिन ऑफर्स का सिलसिला यहीं नहीं खत्म होता है क्योंकि फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए कुछ और भी लेकर आया है.

आपको बता दें कि अगर आप बिना एक्सचेंज के यह मॉडल खरीदते हैं तो आपको ₹103990 चुकाने पड़ेंगे लेकिन आप अगर कोई पुराना फोन एक्सचेंज करके आई फ़ोन 14 खरीदेंगे तो आपको मैक्सिमम ₹23000 का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. यह डिस्काउंट आपको पूरी तरह से मिलेगा इस बात की गुंजाइश सिर्फ तब ही है जब एक्सचेंज किया जाने वाला स्मार्टफोन बेहतरीन कंडीशन में रहेगा और उसका वैल्यूएशन करने के बाद ही आप यह एक्सचेंज ऑफर हासिल कर सकते हैं.

अगर बात करें खासियत की तो इस वेरिएंट में आपको 512gb की स्टोरेज मिलती है साथ ही साथ इसमें आपको मिडनाइट कलर मिल जाता है. इस मॉडल में आपको पीछे की तरफ 12 मेगापिक्सल प्लस 12 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप मिल जाता है वही इसमें a15 बायोनिक चिप दी गई है और सिक्स कोर प्रोसेसर ऑफर किया गया है.

Trending news