Valentine's Day: 'ओ जी! मुझे iPhone 14 चाहिए' अगर पत्नी ने रखी ये डिमांड, तो यहां से खरीदें आधे दाम में
Advertisement
trendingNow11569787

Valentine's Day: 'ओ जी! मुझे iPhone 14 चाहिए' अगर पत्नी ने रखी ये डिमांड, तो यहां से खरीदें आधे दाम में

iPhone 14 को लेकर अच्छा खासा क्रेज है. फोन की कीमत पर फैन्स की नजर होती है. जैसे ही कीमत कम होती है तो लोग इसको खरीद लेते हैं. वैलेंटाइन्स डे कल यानी 14 फरवरी को सेलिब्रेट किया जाएगा. अगर आप अपने पार्टनर को iPhone 14 गिफ्ट करना चाहते हैं तो यह बेस्ट चांस है.

 

Valentine's Day: 'ओ जी! मुझे iPhone 14 चाहिए' अगर पत्नी ने रखी ये डिमांड, तो यहां से खरीदें आधे दाम में

iPhone 14 कई धमाकेदार फीचर्स के साथ आता है. फोन में iPhone 13 के मुकाबले शानदार कैमरा क्वालिटी और बैटरी सुधार के साथ आती है. यह आईफोन का सबसे पॉपुलर और सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन है. iPhone 14 को लेकर अच्छा खासा क्रेज है. फोन की कीमत पर फैन्स की नजर होती है. जैसे ही कीमत कम होती है तो लोग इसको खरीद लेते हैं. वैलेंटाइन्स डे कल यानी 14 फरवरी को सेलिब्रेट किया जाएगा. अगर आप अपने पार्टनर को iPhone 14 गिफ्ट करना चाहते हैं तो यह बेस्ट चांस है. फोन की कीमत काफी कम हो गई है.

iPhone 14 Offers & Discounts

iPhone 14 की लॉन्चिंग प्राइज 79,900 रुपये है. लेकिन फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 66,999 रुपये में उपलब्ध है. वैलेंटाइन्स डे के मौके पर फ्लिपकार्ट फोन पर 12,901 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है. उसके बाद बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो सकती है. 

iPhone 14 Exchange Offer

iPhone 14 पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जो काफी जबरदस्त है. फोन पर 20 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ प्राप्त कर सकते हैं. लेकिन 20 हजार का पूरा ऑफ तभी मिलेगा, जब फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 46,999 रुपये हो जाएगी.

iPhone 14 Bank offers

कीमत को और भी कम करने के लिए आप इस अद्भुत बैंक ऑफर का लाभ भी उठा सकते हैं! फोन पर 10 परसेंट का ऑफ मिल सकता है. अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन, बड़ौदा क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन और आईडीएफसी फर्स्ट बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड लेनदेन पर 5 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त करें. ग्राहकों को एक सरप्राइज कैशबैक कूपन भी मिलेगा जो नवंबर 2023 तक वैध है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news