सिर्फ 15,000 रुपये में iPhone 14! COD करके सीधे घर मंगवा रहे हैं कस्टमर, दनादन खत्म हो रहा स्टॉक
Advertisement
trendingNow11444030

सिर्फ 15,000 रुपये में iPhone 14! COD करके सीधे घर मंगवा रहे हैं कस्टमर, दनादन खत्म हो रहा स्टॉक

iPhone 14 Deal: आईफोन 14 की कीमत तकरीबन 80 हजार रुपये है, हालांकि ये कीमत हर किसी के बजट में फिट नहीं हो पाती है, लेकिन एक जगह ऐसी है जहां पर आईफोन इतनी कम कीमत में मिल रहा है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. 

सिर्फ 15,000 रुपये में iPhone 14! COD करके सीधे घर मंगवा रहे हैं कस्टमर, दनादन खत्म हो रहा स्टॉक

Cheapest iPhone 14: अगर आप आईफोन 14 सिर्फ बजट की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो बता दें कि एक मार्केट प्लेस ऐसा है जहां पर आईफोन 14 सबसे सस्ती कीमत में ऑफर किया जा रहा है. इसकी कीमत इतनी कम है जिसका आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आखिर हम कौन से मार्केट प्लेस पर ये तगड़ी डील ऑफर की जा रही है तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.  

कहां मिल रहा है ऑफर

आपको बता दें कि फेसबुक पर एक सेपरेट मार्केटप्लेस चलता है जिसमें एक से बढ़कर एक प्रोडक्ट खरीदे और बेचे जाते हैं. इस मार्केटप्लेस में महंगे से महंगे और सस्ते से सस्ते प्रोडक्ट मौजूद हैं जिन्हें ग्राहक अपने घर पर कैश ऑन डिलीवरी करवा सकते हैं. मिनी प्रोडक्ट के बीच में अब आईफ़ोन 14 भी लिस्ट कर दिया गया है. खास बात यह है कि इस मॉडल की कीमत महज ₹15000 बताई जा रही है. ऐसे में बहुत सारे लोग ऐसे दनादन खरीद रहे हैं और इसकी बुकिंग कर रहे हैं. हाला की कीमत के बारे में जानकर आपके मन में भी ख्याल जरूर आया होगा कि आखिर इतना सस्ता आईफोन 14 कैसे मिल रहा है. अगर आप भी सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं तो हम इसकी असलियत आपको बताने जा रहे हैं.

ये है सच्चाई

आपको सुनने में थोड़ा अटपटा जरूर लग सकता है लेकिन आईफोन 14 के नाम से बेचा जा रहा है यह असल में एक डुप्लीकेट मॉडल है या फिर जिसे फर्स्ट कॉपी या रेप्लिका कहते हैं. मतलब यह हुआ कि इस आईफोन मॉडल की कीमत तो कम है लेकिन यह आईफोन भी नहीं है बल्कि एक एंड्रॉयड फोन की है जिसे डिजाइन में किसी आईफोन 14 मॉडल जैसा ही बनाया जाता है. हालांकि किसी एंड्रॉयड फोन से तुलना करने पर इसमें आपको कम ही फीचर देखने को मिलेंगे और इसकी कोई गारंटी भी नहीं होती ऐसे में यह कभी भी खराब लगता है. अगर आप भी इस मॉडल को खरीदने जा रहे थे तो इसे कैंसिल करना ही आपके लिए सही डिसीजन साबित होगा.

Trending news