महज 14000 में iPhone 13 Pro Max का लगा है ढेर, लोग एक के साथ दूसरा भी ले जा रहे हैं घर!
Advertisement

महज 14000 में iPhone 13 Pro Max का लगा है ढेर, लोग एक के साथ दूसरा भी ले जा रहे हैं घर!

Apple iPhone: आजकल स्टेटस सिंबल के तौर पर आईफोन का काफी इस्तेमाल हो रहा है लेकिन लोग अब इसके लिए पैसे नहीं खर्च करना चाहते हैं और इसके लिए लोगों ने ऐसी तरकीब निकाली है जिसे जानने के बाद आपका भी सिर चकरा जाएगा.

महज 14000 में iPhone 13 Pro Max का लगा है ढेर, लोग एक के साथ दूसरा भी ले जा रहे हैं घर!

iPhone 13 Pro Max: जैसे ही आईफोन का कोई नया मॉडल मार्केट में आता है उसे खरीदने के लिए लोगों में भगदड़ सी मच जाती है लेकिन स्टॉक उपलब्ध होने के बावजूद भी कई बार लोग कीमत की वजह से इन्हें नहीं खरीद पाते हैं और ऐसे ही लोगों के लिए फेसबुक मार्केटप्लेस जन्नत की तरह काम करता है. हम ऐसा क्यों कह रहे हैं इस बात का अंदाजा शायद आपको होगा लेकिन आप अगर हमारी बात समझ नहीं पा रहे हैं तो बता दें कि फेसबुक पर बेहद ही किफायती कीमत पर आईफोन 13 pro max उपलब्ध है. इसकी कीमत कितनी है और यह इतना सस्ता क्यों है यह हम आज आपको बताने जा रहे हैं.

इस वजह से सस्ता है आईफोन 13 प्रो मैक्स

आपको बता दें कि फेसबुक मार्केटप्लेस पर लोकल सेलर्स आईफोन 13 प्रो मैक्स को बेच रहे हैं और ऐसा करने के पीछे एक बड़ा कारण है. दरअसल यह असली मॉडल नहीं होते हैं बल्कि फर्स्ट कॉपी होते हैं या फिर जिन्हें फेक आईफोन भी बोला जाता है. यह देखने में 80 परसेंट तक असली आईफोन की तरह नजर आते हैं लेकिन जहां पर बात इनके फीचर्स की आती है वहां पर यह काफी पीछे रह जाते हैं.

कितनी होती है कीमत आपको बता दें कि मौजूदा समय में उपलब्ध आईफोन 13 प्रो मैक्स की कीमत फेसबुक मार्केटप्लेस पर तकरीबन ₹14000 से लेकर ₹20000 तक है. लोग इन्हें स्टेटस सिंबल की तरह इस्तेमाल करते हैं और अपने दोस्तों और सहकर्मियों के सामने इसे फ्लांट करना पसंद करते हैं. असली आईफोन के सिमिलर मॉडल के साथ इनका कोई मुकाबला नहीं होता है लेकिन फिर भी देखने में यह काफी हद तक एक जैसे ही नजर आते हैं. अगर आप इसे असली की तरह समझ कर खरीद रहे हैं तो इसकी जगह पर आपको कोई एंड्रॉइड स्मार्टफोन खरीद लेना चाहिए क्योंकि ये लंबे समय तक आपके हाथ में रहेगा और इसमें अच्छे-खासे फीचर्स भी मिल जाएंगे. 

Trending news