Amazon Great Indian Festival: iPhone 13 Pro Max पर मिल रहा अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट! ऑफर पर लपके फैन्स
Advertisement

Amazon Great Indian Festival: iPhone 13 Pro Max पर मिल रहा अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट! ऑफर पर लपके फैन्स

iPhone 13 Pro Max पर अमेजन की सेल, अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Amazon Great Indian Festival) अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए इस डील के बारे में डिटेल में जानते हैं..

 

Photo Credit: Android Authority

Flipkart Big Billion Days Sale और Amazon Great Indian Festival, दोनों ही सेल्स चल रही हैं और यहां तमाम प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. ऐसे में, हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप किस तरह अमेजन सेल से ऐप्पल (Apple) की पिछली स्मार्टफोन सीरीज के टॉप मॉडल, iPhone 13 Pro Max को अब तक की सबसे कम कीमत पर घर लेकर जा सकते हैं. एक लाख रुपये से ज्यादा की कीमत वाले इस स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए जानते हैं कि ऑफर के तहत आपको ये फोन कितने रुपये का पड़ सकता है और कैसे.. 

iPhone 13 Pro Max पर पाएं अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां iPhone 13 Pro Max के 128GB वाले वेरिएंट की बात किई जा रही है. इस स्मार्टफोन को भारत में 1,29,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था लेकिन अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) के तहत इसे 13 हजार रुपये के डिस्काउंट के बाद 1,16,900 रुपये में बेचा जा रहा है. 

एडिश्नल ऑफर्स ने लगाए चार चांद 

iPhone 13 Pro Max पर बेसिक डिस्काउंट के बाद और छूट पाने के लिए आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाना होगा. इसका पेमेंट SBI के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से करके आप 1,250 रुपये बचा सकते हैं और पुराने फोन के बदले में iPhone 13 Pro Max को खरीदकर 14,250 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं. इस तरह, कुल मिलाकर आप iPhone 13 Pro Max को 1,01,400 रुपये में यानी 28,500 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. 

iPhone 13 Pro Max के फीचर्स 

A15 बायोनिक चिप पर काम करने वाले ऐप्पल के iPhone 13 Pro Max में आपको 6.7-इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर (XDR) डिस्प्ले दिया जा रहा है. डुअल सिम वाले इस स्मार्टफोन में 128GB का स्टोरेज दिया गया है जो एक्स्पैंडेबल नहीं है. कैमरे की बात करें तो इस 5G फोन में एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसके तीनों सेंसर्स 12MP के हैं. इस फोन का फ्रंट कैमरा भी 12MP का है. iPhone 13 Pro Max क्विक चार्जिंग सपोर्ट से भी लैस है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news