iPhone 13 अब हर जेब में होगा! खरीदने को मची लूट, धड़ल्ले से खत्म हो रहा स्टॉक
Advertisement

iPhone 13 अब हर जेब में होगा! खरीदने को मची लूट, धड़ल्ले से खत्म हो रहा स्टॉक

Discount Offer: अगर आप आईफोन 13 खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट बन नहीं पा रहा है तो अब आपके लिए अच्छा मौका है क्योंकि आज हम आपके लिए बेहतरीन डील लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएगी.

iPhone 13 अब हर जेब में होगा! खरीदने को मची लूट, धड़ल्ले से खत्म हो रहा स्टॉक

Flipkart iPhone 13 Deal: iphone 13 खरीदना अगर आपका सपना बन चुका है और आपका बजट नहीं बन पा रहा है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट आपके लिए खुशखबरी लेकर आया है. फ्लिपकार्ट यूजर्स को आईफोन 13 मॉडल बेहद ही किफायती कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है ग्राहकों को ज्यादा पैसे खर्च करें बगैर आईफोन 13 दिया जा रहा है. अगर आप इस दिल का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास ज्यादा समय नहीं है क्योंकि कुछ समय बाद यह स्टॉक खत्म हो जाएगा और आप फिर इस धमाकेदार ऑफर का लाभ नहीं ले पाएंगे.

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है डिस्काउंट 

फ्लिपकार्ट APPLE iPhone 13 (Midnight, 128 GB) पर धमाकेदार डील ऑफर कर रहा है और इसे खरीदने पर ग्राहक भारी बचत कर सकते हैं. इस मॉडल की कीमत 62,999 रुपये का लिस्ट की गई है और बिना किसी ऑफर के इसे खरीदने पर यही रकम चुकानी पड़ेगी. इसकी असल कीमत तकरीबन 69,900 रुपये है. इस प्राइज पर 9 परसेंट के डिस्काउंट के बाद ये ऑफर मिल रहा है. हालांकि ये प्राइज भी आपको ज्यादा लग रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस मॉडल पर आपको भी ठीक-ठाक डील मिल रही है. 

एक्सचेंज ऑफर का मिल रहा है लाभ 

यकीन करने में थोड़ा मुश्किल है लें आईफोन 13 के इस वेरिएंट पर 22500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए 62,999 रुपये नहीं चुकाने पड़ेंगे. दरअसल एक्सचेंज ऑफर की रकम 62,999 रुपये से कम कर दी जाएगी जिसके बाद ग्राहकों को सिर्फ 42,499 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे जो कि एक जबरदस्त डील है और इस डील को ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news