iPhone 12 Mini पर मिल रहा 44,000 रुपये का भयंकर डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग
Advertisement
trendingNow11501627

iPhone 12 Mini पर मिल रहा 44,000 रुपये का भयंकर डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

iPhone Bumper Discount: आईफोन 12 मिनी खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए तगड़ा मौका है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर न्यू ईयर से पहले बंपर डिस्काउंट शुरू किया गया है और इस डिस्काउंट में ये मॉडल भी शामिल है.

Photo Credit: Flipkart.com

iPhone 12 Mini Offer: आईफोन 12 मिनी एक दमदार मॉडल है और ग्राहकों के बीच ये काफी पॉपुलर है और इसकी वजह ये है कि इस मॉडल का साइज काफी छोटा है जो लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है. आपको बता दें कि इस मॉडल की कीमत तकरीबन 60 हजार रुपये है लेकिन आपको अगर इसकी कीमत जानकर इसे खरीदने का इरादा नहीं रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे इस मॉडल को आप आधी से कम कीमत में खरीद सकते हैं. 

मिल रहा है धुआंधार डिस्काउंट 

अगर बात करें डिस्काउंट की तो आईफोन 12 मिनी को खरीदने के लिए आपको इतनी कम रकम अदा करनी पड़ेगी जिसके बारे में शायद आपको अंदाजा भी नहीं होगा. जैसा कि हमने आपको बताया कि इस मॉडल की असल कीमत तकरीबन 60 हजार रुपये है हालांकि इसे फ्लिपकार्ट पहले ही इस कीमत पर ग्राहकों को 36 फीसद का डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद इसे खरीदने के लिए महज 37,999 रुपये चुकाने पड़ते हैं. अगर आपको ये रकम भी ज्यादा लग रही है तो आपके लिए एक और ऑफर है.

दरअसल इस मॉडल की खरीदारी पर ग्राहकों को 21900 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. ये भारी-भरकम एक्सचेंज बोनस अगर लागू हो जाता है तो आप इस मॉडल की खरीद पर तकरीबन 44 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं जो कि एक बड़ी डील है और ये आपको काफी फायदा करवा सकती है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news