इस Smartphone को खरीदने जा रहे हैं तो थोड़ा रुकिए! कंपनी ने अचानक बढ़ा दिए दाम; जानिए क्यों
Advertisement
trendingNow11850203

इस Smartphone को खरीदने जा रहे हैं तो थोड़ा रुकिए! कंपनी ने अचानक बढ़ा दिए दाम; जानिए क्यों

Infinix GT10 Pro की कीमत को अचानक बढ़ा दिया गया है. भारत में Infinix GT10 Pro को 19,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. सेल के वक्त फोन की कीमत इतनी ही थी. लेकिन अब फ्लिपकार्ट पर फोन की कीमत 20,999 रुपये दिखाई दे रही है. 

 

इस Smartphone को खरीदने जा रहे हैं तो थोड़ा रुकिए! कंपनी ने अचानक बढ़ा दिए दाम; जानिए क्यों

Infinix ने हाल ही में Infinix GT10 Pro को लॉन्च किया था. फोन को 20 हजार से कम कीमत पर पेश किया गया था. फोन शानदार डिजाइन के साथ आता है. फोन को अब नई कीमत पर पेश किया गया है. यानी फोन की कीमत को चोरी-छिपे बढ़ा दिया गया है. Infinix ने चुपचाप कीमत में 1,000 रुपये की बढ़ोतरी कर दी है. आइए जानते हैं Infinix GT10 Pro की नई कीमत और फीचर्स...

अचानक बढ़ी Infinix GT10 Pro की कीमत

भारत में Infinix GT10 Pro को 19,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. सेल के वक्त फोन की कीमत इतनी ही थी. लेकिन अब फ्लिपकार्ट पर फोन की कीमत 20,999 रुपये दिखाई दे रही है. यानी कंपनी इसको इतनी कीमत पर लिस् किया है. यश (@i_hsay) नाम के X यूजर ने फोन की कीमत के बारे में बताया और कहा कि कंपनी पहले भी अपने बाकी फोन्स के साथ ऐसा कर चुकी है.

क्यों बढ़ाई कीमत?

Infinix ने कीमत के बढ़ाने कोई खास कारण नहीं बताया है. बता दें, इंफ्लेशन के बढ़ने और ब्रिटिश पाउंड कमजोर होने का हवाला देते हुए Nothing ने पिछले साल ईयर (1) की कीमत 99 डॉलर से बढ़ाकर 150 डॉलर कर दी थी. लेकिन Infinix ने ऐसा क्यों किया इसका पता नहीं चल पाया है. हो सकता है कि कंपनी कॉम्पोनेंट्स की बढ़ती लागत की भरपाई करने के लिए कीमत को बढ़ाया हो. 

फीचर्स मिलते हैं जबरदस्त

कीमत बढ़ने के बाद भी यह फोन खरीदने लायक है, क्योंकि Infinix GT10 Pro में 6.6-इंच का AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट और 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है. फोन डाइमेंशन 8050 चिप द्वारा संचालित होता है, जो नथिंग फोन (2) का अच्छा कॉम्पिटीशन बनता है.

Trending news