Samsung को टेंशन देने आया ये Flip Smartphone, डिजाइन देखकर कहेंगे- 'जी करे देखता रहूं...'
Advertisement

Samsung को टेंशन देने आया ये Flip Smartphone, डिजाइन देखकर कहेंगे- 'जी करे देखता रहूं...'

Samsung ने हाल ही में अपना Galaxy Z Flip4 लॉन्च किया है. उसके बाद अब Huawei ने मार्केट में अपना नया फ्लिप फोन उतारा है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है. लेकिन इसकी कीमत काफी कम है. आइए जानते हैं Huawei Pocket S की कीमत और फीचर्स....

 

Samsung को टेंशन देने आया ये Flip Smartphone, डिजाइन देखकर कहेंगे- 'जी करे देखता रहूं...'

Huawei Pocket S चीन में लॉन्च हो गया है. पिछले साल घोषित किए गए P50 Pocket के बाद यह दूसरा क्लैमशेल फोल्डेबल फोन है. लेटेस्ट पेशकश भी P50 पॉकेट की तुलना में स्ट्रिप्ड-डाउन फीचर्स के साथ आती है. दोनों उपकरणों के बीच एकमात्र अंतर प्रोसेसर विभाग में है. पॉकेट एस फोन के साथ, हुआवेई ने वॉच जीटी साइबर स्मार्टवॉच की भी घोषणा की है. Huawei Pocket S के डिजाइन और फीचर्स को काफी पसंद किया जा रहा है. इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है. आइए जानते हैं Huawei Pocket S की कीमत और फीचर्स...

Huawei Pocket S Price 

Huawei Pocket S 128GB ऑप्शन के लिए RMB 5,988 (68,092 रुपये) से शुरू होता है जबकि 256GB मॉडल की कीमत RMB 6,488 (73,725 रुपये) है. 512GB वैरिएंट की कीमत RMB 7,488 (85,156 रुपये) है. फोल्डेबल फोन ओब्सीडियन ब्लैक, फ्रॉस्ट सिल्वर, मिंट ग्रीन, सकुरा पिंक, प्रिमरोज गोल्ड और आइस क्रिस्टल ब्लू में पेश किया गया है. यह आज से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और इसकी बिक्री 10 नवंबर से शुरू होगी.

Huawei Pocket S Specifications

Huawei Pocket S में 6.9 इंच का फोल्डेबल ओएलईडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2,790 x 1,188 पिक्सल है. यह 10-बिट रंग और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है. बैक पैनल पर 1.04 इंच का सेकेंडरी कवर डिस्प्ले है. डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है. Huawei Pocket S इंडस्ट्री का पहला फोल्डेबल फोन है जिसमें मल्टी-डायमेंशनल लिंकेज लिफ्टिंग वॉटर ड्रॉप हिंज है.

Huawei Pocket S Camera

इमेजिंग के मोर्चे पर, हुआवेई पॉकेट एस डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें 13MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ जोड़ा गया 40MP का मुख्य सेंसर शामिल है. 10.7MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर है.

Huawei Pocket S Battery

हुड के तहत, हुआवेई पॉकेट एस स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर से लैस है. यह 8GB रैम और 512GB तक स्टोरेज पैक करता है. डिवाइस में एक लचीला ग्रेफाइट गर्मी अपव्यय प्रणाली है. फोल्डेबल फोन में 4,000mAh की बैटरी यूनिट है जो 40W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. सॉफ्टवेयर-वार, पॉकेट एस बॉक्स के बाहर हार्मनी ओएस 3 पर चलता है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news