Free मिल रहा स्पेशल मोबाइल नंबर, कॉल करते ही हैरान रह जाएंगे आपके दोस्त यार
Advertisement

Free मिल रहा स्पेशल मोबाइल नंबर, कॉल करते ही हैरान रह जाएंगे आपके दोस्त यार

Special Number: अगर आप इस्तेमाल के लिए एक स्पेशल नंबर की तलाश में हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इसे फ्री में मंगवा सकते हैं वो भी सीधा आपके घर पर.  

Photo Credit: twilio.com

Free Special Number: स्पेशल मोबाइल नंबर्स को पसंद करने वाले यूजर्स की संख्या काफी ज्यादा है. खासकर युवाओं में इसका जबरदस्त क्रेज दिखाई पड़ता है. पहले इन नंबर्स को खरीदने के लिए यूजर्स को महीनों तक का इंतजार करना पड़ता था, लेकिन अब आप इसे कुछ घंटों में ही हासिल कर सकते हैं. खास बात ये है कि इसके लिए आपको चार्ज भी देने की जरूरत नहीं है. आपको ये सिम फ्री में दिया जाएगा सिर्फ आपको इसके प्लान के लिए पेमेंट करनी पड़ेगी वो भी आप अपने हिसाब से चुन सकते हैं. एक और बड़ी खासियत ये है कि आपको इस सिम की होम डिलीवरी दी जाएगी. अगर आप भी एक स्पेशल नंबर खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसे मंगवाने का तरीका बताने जा रहे हैं. 

कौन सी कंपनी दे रही है ये ऑफर 

वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों को फ्री में स्पेशल नंबर प्रोवाइड कर रही है. इसके लिए ग्राहकों को ना तो एक्स्ट्रा चार्ज देना है और ना ही इसे खरीदने के लिए बाहर जाने की जरूरत है. तो चलिए जान लेते हैं किस प्रोसेस के जरिए इसे परचेज कर सकते हैं. 

क्या है परचेज करने का प्रोसेस 

अगर आप स्पेशल नंबर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाना पड़ेगा, इसके बाद आपको फ्री फैंसी नंबर चुनने का ऑप्शन मिलेगा. जब आप नंबर चुन लेंगे तब आपको पोस्टपेड या प्रीपेड में से एक ऑप्शन चुनना पड़ेगा. इसके बाद आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज करना पड़ेगा. अब आपको OTP से इस प्रक्रिया को पूरा करना होता है और सिम आपके घर पर पहुंचा दिया जाता है. इस प्रोसेस को फॉलो करके आप आसानी से सिम को घर पर मंगवा सकते हैं, जैसा कि हमने बताया कि आपको नंबर चुनने का ऑप्शन मिलता है तो आप अपनी पसंद का सिम खरीद सकते हैं और कई ऑप्शन्स में से पसंद कर सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news