पुराने से पुराना स्मार्टफोन करवाएगा कमाई, आज ही जान लें क्या है इसका तरीका
Advertisement

पुराने से पुराना स्मार्टफोन करवाएगा कमाई, आज ही जान लें क्या है इसका तरीका

Smartphone Earning: पुराना स्मार्टफोन अगर घर में पड़े-पड़े धूल फांक रहा है तो आप बड़ी ही आसानी से इससे कमाई कर सकते हैं, आपको आज हम इस बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

पुराने से पुराना स्मार्टफोन करवाएगा कमाई, आज ही जान लें क्या है इसका तरीका

Cash for Old Phone: पुराना फोन हर घर में रखा हुआ मिल ही जाता है जिसे ज्यादातर लोग इस्तेमाल नहीं करते हैं, हालांकि लोग इसे धूल फांकता हुआ छोड़ जाते हैं. हालांकि आपको शायद जानकारी नहीं है क्योंकि जानकारी होने के बाद आप इस पुराने स्मार्टफोन से अच्छे पैसे कमा सकते हैं. अगर आपको जानकारी नहीं है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे पुराने फोन से पैसे कमाए जा सकते हैं. 

इस वेबसाइट को दे सकते हैं ग्राहक

अगर आप अपने घर में पुराने पड़े स्मार्टफोंस को बेचना चाहते हैं तो कैशिफाई डॉट कॉम आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है जहां पर आप अपने स्मार्टफोन को बेच सकते हैं. बता दें कि आपको फोन के बदले कैश ही दिया जाता है ऐसे में बाद में पैसे मिलने का झंझट ही खत्म हो जाता है लेकिन उससे पहले एक छोटा सा प्रोसेस है जिसे आप को फॉलो करना पड़ता है और तब जाकर आप अपने पुराने फोन को बेच सकते हैं.

क्या है पुराना फोन बेचने का प्रोसेस 

सबसे पहले आपको वेबसाइट पर जाना होता है और अपनी लोकेशन देनी पड़ती है. अब आपको अपने स्मार्टफोन का मॉडल सर्च करना होता है. जब आप स्मार्टफोन का मॉडल सर्च कर लेते हैं तब आपको इस स्मार्टफोन को बेचने के लिए एक रकम दिखाई जाती है. इस रकम को एक्सेप्ट करने के बाद आपको स्मार्ट फोन के बारे में जानकारी देनी होती है जैसे आपके स्मार्टफोन की स्क्रीन वर्किंग कंडीशन में है या नहीं या फिर आप स्मार्ट फोन से कॉल कर सकते हैं, इस तरह के सवालों का जवाब देने के बाद आखिर में आपको स्मार्टफोन पर मौजूद डिफेक्ट के बारे में जानकारी देनी होती है और आखिर में आपको स्मार्टफोन की एज बतानी होती है. इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर और अपनी ईमेल आईडी इस में दर्ज करनी होती है और जैसे ही आप या प्रोसेस पूरा करते हैं आपको अपने स्मार्टफोन के लिए दिया जाने वाला अमाउंट स्क्रीन पर दिखाई देने लगता है.

Trending news