भारत में लॉन्च होने जा रहा है Honor का 108MP कैमरे वाला Smartphone, मिलेगी 5,800mAh की बैटरी
Advertisement
trendingNow12085488

भारत में लॉन्च होने जा रहा है Honor का 108MP कैमरे वाला Smartphone, मिलेगी 5,800mAh की बैटरी

ऑनर का दावा है कि उनका नया मिड-रेंज फोन X9b बेहद मजबूत है. कंपनी का कहना है कि इसमें एक "ultra bounce display with cushioning Airbag technology" है, जो इसे गिरने और रोज़मर्रा के इस्तेमाल में होने वाले नुकसान से बचाता है.

भारत में लॉन्च होने जा रहा है Honor का 108MP कैमरे वाला Smartphone, मिलेगी 5,800mAh की बैटरी

ऑनर जल्द ही अपना नया फोन X9b भारत में लॉन्च करने वाला है. ये कंपनी की वापसी के बाद दूसरा फोन होगा. इसकी कीमत 35,000 रुपये से कम रहने की उम्मीद है और साथ में फ्री में वायरलेस ईयरफोन भी मिल सकते हैं, हालांकि ये अभी पक्का नहीं है, लेकिन ये हाल ही में लॉन्च हुए Honor 90 से थोड़ा सस्ता ज़रूर होगा. आइए जानते हैं Honor X9b के बारे में डिटेल में...

कंपनी का दावा

ऑनर का दावा है कि उनका नया मिड-रेंज फोन X9b बेहद मजबूत है. कंपनी का कहना है कि इसमें एक "ultra bounce display with cushioning Airbag technology" है, जो इसे गिरने और रोज़मर्रा के इस्तेमाल में होने वाले नुकसान से बचाता है, अभी फोन के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कुछ देशों में इसे बेचा जा रहा है और वहां ये स्विट्ज़रलैंड की SGS सर्टिफाइड ड्रॉप रेसिस्टेंस वाला बताया जा रहा है. इसका मतलब है कि ये फोन किसी भी एंगल से गिरने पर भी नहीं टूटेगा.

Honor X9b Specs

ऑनर X9b में 6.78 इंच की बड़ी और 1.5K कर्व्ड AMOLED स्क्रीन है. इसमें हाल ही में लॉन्च हुए Realme 12 Pro की तरह ही Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर लगा है. इसमें 12GB रैम भी दी गई है. कैमरे की बात करें तो पीछे की तरफ तीन कैमरे हैं, जिनमें सबसे ज़रूरी 108 मेगापिक्सल का मेन सेंसर है. ज्यादा इस्तेमाल के बाद भी बैटरी खत्म न हो, इसलिए इसमें 5,800mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो इंडस्ट्री स्टैंडर्ड से भी बड़ी है. अगर Honor ने सॉफ्टवेयर को ठीक ढंग से बनाया है, तो बैटरी लाइफ काफी अच्छी रहने की उम्मीद है.

ऑनर X9b का जो डिज़ाइन दूसरे देशों में दिखाया गया है, उससे पता चलता है कि ये फोन पतला और किनारों से घुमावदार होगा. आगे की तरफ सेल्फी कैमरे के लिए एक छोटा सा छेद होगा. पीछे की तरफ तीन कैमरे होंगे, जिनके साथ फ्लैश भी दिया जाएगा. फोन के पिछले हिस्से पर लेदर जैसा फिनिश होगा, जिससे फोन को पकड़ना आसान होगा.

ये अभी पक्का नहीं है कि भारत में आने वाले Honor X9b में बिल्कुल वही फीचर्स होंगे, जो दूसरे देशों में मिल रहे हैं. हमें ये जानने के लिए कुछ और दिन इंतज़ार करना होगा. वैसे, Honor ने हाल ही में अपना एक और बढ़िया मिड-रेंज फोन Honor 90 लॉन्च किया है, जिसकी शुरुआती कीमत 37,999 रुपये है.

Trending news