ठंड में छोड़िए मोटी-मोटी जैकेट! खरीद लाएं ये सस्ती 'हीटर वाली बनियान', बटन दबाते ही देने लगेगा गर्मी
Advertisement
trendingNow11486111

ठंड में छोड़िए मोटी-मोटी जैकेट! खरीद लाएं ये सस्ती 'हीटर वाली बनियान', बटन दबाते ही देने लगेगा गर्मी

Jacket with heater: हम आपको ऐसी बनियान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बटन दबाते ही गर्मी देने लगती है. इसमें इंटरनल हीटर सेट होता है. इसमें टेम्परेचर कंट्रोल के लिए बटन भी मिलता है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

 

ठंड में छोड़िए मोटी-मोटी जैकेट! खरीद लाएं ये सस्ती 'हीटर वाली बनियान', बटन दबाते ही देने लगेगा गर्मी

Heating Jacket: कड़ाके की ठंड पड़ना शुरू हो चुकी है. ऐसे में लोगों ने सर्दी से बचने के लिए जैकेट पहनना शुरू कर दिया है. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि सुबह ज्यादा ठंड पड़ती है तो दोपहर में गर्मी. जैकेट सुबह तो पहनने लायक होती है, लेकिन दोपहर में पसीने छूट जाते हैं. ऐसे में हम आपको ऐसी बनियान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बटन दबाते ही गर्मी देने लगती है. इसमें इंटरनल हीटर सेट होता है. इसमें टेम्परेचर कंट्रोल के लिए बटन भी मिलता है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

काफी पॉपुलर है यह जैकेट

ठंड में यह हीटर जैकेट काफी पॉपुलर है. जिन लोगों को मोटी-मोटी जैकेट पहनना पसंद नहीं है, उनके लिए यह सबसे बेस्ट है. कड़क ठंड में भी यह जैकेट काफी काम आएगी. इसको ऑफलाइन या ऑनलाइन खरीदा जा सकता है. ईकॉमर्स वेबसाइट पर यह जैकेट काफी कम कीमत में मिल जाएगी. इसके अलावा कई ऑफर्स भी मिल जाएंगे. दिसंबर के अंत में ठंड बढ़ जाती है. ऐसे में अभी जैकेट लेना सही होगा. 

heating thermal jacket

जैकेट तीन कंट्रोल्स के साथ आती है. रेड, व्हाइट और ब्लू. रेड का मतलब हाई, व्हाइट का मतलब मीडियम और ब्लू का मतलब लो होता है. इस जैकेट की टेम्परेचर रेंज 40 से 60 होती है. एक बार प्रेस करने पर जैकेट अपना काम करना शुरू कर देगी. कंपनी का कहना है कि यह काफी सॉफ्ट और लाइटवेट है. ऊपर से कपड़े पहनने पर आपको पता नहीं चलेगा कि आपने अंदर जैकेट पहनी है. 

heating thermal jacket Price

हीटर जैकेट की कीमत 4 हजार से 10 हजार रुपये के बीच में होती है. अगर आप ऑनलाइन खरीदेंगे तो हीटर जैकेट काफी कम कीत पर मिल जाएगी. साइज के हिसाब से भी कीमत ज्यादा हो सकती है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news