Google नए रंग में ला रहा Pixel 8 Series, टीजर वीडियो में दिखा Mint कलर
Advertisement
trendingNow12072957

Google नए रंग में ला रहा Pixel 8 Series, टीजर वीडियो में दिखा Mint कलर

पिक्सेल 8 अब इस नए कलर में भी मिलेगा. गूगल ने इस खबर का ऐलान एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर और लिंक के साथ किया है. तस्वीर में एक खास कोड भी छिपा हुआ है, लेकिन मुख्य बात यह है कि यह नया रंग 25 जनवरी, 2024 को आ रहा है.

Google नए रंग में ला रहा Pixel 8 Series, टीजर वीडियो में दिखा Mint कलर

गूगल ने अपने पिक्सेल 8 फोन के लिए एक नया हल्का हरा रंग 'मिंट' पेश किया है. पिछले अक्टूबर में आए काले और नीले (प्रो के लिए) या काले, हरे और गुलाबी रंगों के अलावा पिक्सेल 8 अब इस नए कलर में भी मिलेगा. गूगल ने इस खबर का ऐलान एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर और लिंक के साथ किया है. तस्वीर में एक खास कोड भी छिपा हुआ है, लेकिन मुख्य बात यह है कि यह नया रंग 25 जनवरी, 2024 को आ रहा है.

Google Pixel 8 new colour teased

गूगल ने सोशल मीडिया पर एक छोटा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह दिखा रहे हैं कि कैसे उनके नीले Pixel 8 Pro फोन पर सफेद स्प्रे से एकदम नए हल्के हरे रंग (मिंट) की पेंटिंग की जा रही है. वीडियो के साथ ही गूगल ने एक कोड भी लिखा है जो कहता है "नया साल, नया रंग." और पोस्ट में दिए गए लिंक पर क्लिक करने पर गूगल स्टोर खुलता है जिसका टाइटल है "Minty Fresh", यानी कि नया रंग सचमुच मिंट ही है.

गूगल न्यू यॉर्क सिटी में 25 जनवरी, 2024 को एक खास पेंटिंग का इवेंट कर रहा है. वो एक मशहूर पेंटर, @itsaliving, के साथ मिलकर शहर के बीचों-बीच एक दीवार पर पेंटिंग बनवाएंगे. और जब ये पेंटिंग बनकर तैयार होगी, उसी समय गूगल अपने पिक्सेल 8 फोन का नया हल्का हरा रंग, "मिंट", भी लॉन्च करेगा.

Google Pixel 8 series specifications

Pixel 8 Pro में 6.7 इंच की बड़ी OLED डिस्प्ले है, जो कि Pixel 8 के 6.2 इंच की डिस्प्ले से थोड़ी बड़ी है. दोनों ही फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट है, जो स्क्रॉलिंग और गेमिंग के दौरान सुचारू अनुभव प्रदान करता है. Pixel 8 Pro में 2,400 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस है, जो Pixel 8 की 1,200 निट्स की ब्राइटनेस से ज्यादा है. Pixel 8 Pro में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की सुरक्षा है. दोनों फोन Google के Tensor G3 चिपसेट द्वारा संचालित हैं. दोनों फोन में 12GB तक LPDDR5X रैम है और 512GB तक UFS 3.1 स्टोरेज है. 

Pixel 8 Pro कैमरे

प्रो मॉडल में तीन शानदार कैमरे हैं - एक बड़ा 50MP मुख्य कैमरा; एक चौड़ा 48MP कैमरा, और एक 48MP जूम कैमरा, जो चीजों को 30 गुना तक ज़ूम इन कर सकता है. इसमें 10.5MP का फ्रंट कैमरा भी है.

Pixel 8 कैमरे:

रेगुलर Pixel 8 में भी दो शानदार कैमरे हैं - एक 50MP मुख्य कैमरा, और एक 12MP चौड़ा कैमरा है. इसमें भी 10.5MP का फ्रंट कैमरा है, जो प्रो मॉडल जैसा ही है.

Pixel 8 Battery

Pixel 8 Pro में बड़ी 5,050mAh की बैटरी है, जो Pixel 8 की 4,575mAh की बैटरी से थोड़ी बड़ी है. दोनों ही फोन 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करते हैं. दोनों फोन नवीनतम Android 14 के साथ आते हैं. दोनों फोन धूल और पानी से बचाव के लिए IP68 रेटिंग वाले हैं. दोनों फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर स्क्रीन के नीचे छिपा हुआ है. Pixel 8 Pro में एक अतिरिक्त फीचर है - एक अल्ट्रा-वाइडबैंड चिप, जो कमरे में चीजों की सही लोकेशन और दिशा का पता लगाने में मदद करता है.

Trending news